BJP सांसद ने राशन ना बांटने के आरोप पर तहसीलदार को पीटा, FIR दर्ज

Edited By Ajay kumar,Updated: 08 Apr, 2020 12:14 PM

bjp mp beat tehsildar on charges of not distributing ration fir registered

भाजपा सांसद सुब्रत पाठक और उनके समर्थकों पर तहसीलदार को उनके घर में घुसकर पीटने का आरोप लगा है। इस मामले में सांसद समेत 25 लोगों पर केस दर्ज किया...

कन्नौजः भाजपा सांसद सुब्रत पाठक और उनके समर्थकों पर तहसीलदार को उनके घर में घुसकर पीटने का आरोप लगा है। इस मामले में सांसद समेत 25 लोगों पर केस दर्ज किया गया है। सांसद का आरोप है कि उनके द्वारा दी गई लिस्ट पर राशन का वितरण नहीं हुआ है।

सांसद को मिली शिकायत, नहीं मिल रहा राशन
बता दें कि सांसद ने गरीबों की एक लिस्ट बनाकर खाने का पैकेट वितरण करने को कहा था। इसकी सूची कन्नौज सदर के तहसीलदार अरविन्द कुमार को सौंप दी गई थी।  वहीं उनके दफ्तर को शिकायत मिली कि लोगों को राशन नहीं मिल रहा है। आरोप है कि इस पर सांसद भड़क गए और वे तहसीलदार अरविन्द कुमार के सरकारी आवास पहुंच गए। इस दौरान सांसद व उनके समर्थकों ने तहसीलदार को पीटा।

इस मामले में जिलाधिकारी ने कहा कि तहसीलदार की तरफ से मझे फोन पर सूचना दी गई थी कि स्थानीय सांसद द्वारा उनके साथ फोन पर गाली-गलौज और धमकी दी गई है। सांसद का आरोप था कि उनके द्वारा दी गई लिस्ट पर राशन का वितरण नहीं हुआ। इस पर हमने आश्वासन दिया था कि लिस्ट की जांच कराकर राशन उपलब्ध करा दिया जाएगा। इसके बाद फिर तहसीलदार का फोन आया कि उनके साथ मारपीट हुई है। आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है।

सांसद सहित 29 के खिलाफ FIR 
कानपुर रेंज आईजी मोहीत अग्रवाल ने बताया कि तहसीलदार की तहरीर पर सांसद सहित चार नेताओं और 25  अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

तहसीलदार ने लगाया ये आरोप
तहसीलदार अरविन्द कुमार का आरोप है कि सांसद ने उनके साथ फोन कर गाली-गलौज की। उन्‍होंने कहा, 'मैंने बार-बार कहा कि सूची में जिन लोगों का नाम है, उन्हें चिन्हित करवाकर राशन मुहैया करवाया जा रहा है, लेकिन उन्होंने धमकी दी कि मैं तुम्‍हें मारने तहसील आ रहा हूं। इसके बाद मैंने इसकी सूचना एडीएम और एसडीएम को दी। एसडीएम साहब ने कहा कि तुम अपने घर चले जाओ। इसके बाद सांसद महोदय अपने 20-25 समर्थकों के साथ मेरे सरकारी आवास पर पहुंचे और मारपीट करने लगे।

 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!