भाजपा विधायक का रणखंडी गांव में उनसे नाराज चल रहे लोगों ने किया विरोध

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 14 Apr, 2019 04:09 PM

bjp mla s resentful people in rankhandi village protested

उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के देवंबद क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक कुंवर ब्रिजेश रावत से नाराज चल रहे रणखंडी गांव के लोगों ने उनके खिलाफ नारेबाजी की और वहां आने पर विरोध जताया...

सहारनपुरः उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के देवंबद क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक कुंवर ब्रिजेश रावत से नाराज चल रहे रणखंडी गांव के लोगों ने उनके खिलाफ नारेबाजी की और वहां आने पर विरोध जताया।

सूत्रों के अनुसार रणखंडी गांव में भाजपा एक बड़ा गुट लगातार विधायक रावत से नाराज चल रहा है। लोग उनकी कार्यप्रणाली और व्यवहार को लेकर संतुष्ट नहीं हैं। शनिवार शाम रावत गांव में एक फौजी अरुण पुण्डीर के शहीद होने पर उनके परिजनों को सांत्वना देने के लिए रणखण्डी गांव गए थे। इस दौरान नाराज चल रहे लोगों ने उनकी कार को घेर लिया और उनके खिलाफ नारेबाजी की,लेकिन उन्होंने ने शालीनता का परिचय दिया।

उन्होंने बताया कि इस बीच एक व्यक्ति ने पूरे मामले की वीडियों बना ली और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। विधायक के गांव से जाने के बाद उनके समथर्क और विरोधी आपस में भिड़ गए। इस घटना में विकास राणा घायल हो गया। कोतवाली प्रभारी देवबंद कुलदीप सिंह ने बताया कि रणखण्डी निवासी राजसिंह ने इस मामले में 6-7 के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है। कुलदीप सिंह ने बताया कि पुलिस रिपोर्ट में विधायक के साथ गाली गलौच एवं बदसलूकी किए जाने का कोई उल्लेख नहीं है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में युवा ग्रामीणों की एक भीड़ विधायक की कार को घेर कर गाली गलौच और नारेबाजी करते दिख रहे है।

गौरतलब है कि राजपूत बिरादरी के रणखंडी गांव के लोगों का काफी समय से विधायक कुंवर ब्रिजेश रावत से मनमुटाव चल रहा है। विधायक ने नाराजगी दूर करने और सफाई देने के कई बार प्रयास किये पर लोगों का गुस्सा कम नहीं हुआ। नाराज लोगों ने गांव में विधायक के प्रवेश पर रोक लगाई हुई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!