बीजेपी MLA की बहू ने ससुर पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप, भूख हड़ताल पर बैठी

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 25 Nov, 2020 05:42 PM

bjp mla s daughter in law accused of father in law harassment

जिले में भाजपा विधायक द्वारा कथित तौर पर प्रताड़ित करने के खिलाफ उनकी पुत्र वधू बुधवार को कलेक्ट्रेट परिसर में भूख हड़ताल पर बैठ गई। उसका आरोप है कि प्रशासन ने 24 घंटे बीत जाने के बाद भी विधायक के विरुद्ध प्रताड़ित करने का मुकदमा दर्ज नहीं किया है।...

शाहजहांपुरः जिले में भाजपा विधायक द्वारा कथित तौर पर प्रताड़ित करने के खिलाफ उनकी पुत्र वधू बुधवार को कलेक्ट्रेट परिसर में भूख हड़ताल पर बैठ गई। उसका आरोप है कि प्रशासन ने 24 घंटे बीत जाने के बाद भी विधायक के विरुद्ध प्रताड़ित करने का मुकदमा दर्ज नहीं किया है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जिलाधिकारी के माध्यम से भेजे गए ज्ञापन में तिलहर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक रोशनलाल वर्मा की पुत्रवधू सरिता ने कहा है कि उसने मंगलवार को एक दिवसीय धरना दिया था उसके बाद भी प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की जिसके बाद आज वह भूख हड़ताल पर बैठी है।

मुख्यमंत्री को भेजे गए पत्र में सरिता ने कहा कि मंगलवार को उसने नगर मजिस्ट्रेट के माध्यम से ज्ञापन भेजा था जिस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई और साथ ही विधायक रोशनलाल वर्मा के दबाव में नायब तहसीलदार तिलहर ने उसके मुकदमे में लॉकडाउन के बाद बिना समन जारी किए एक पक्षीय आदेश पारित कर दिया। सरिता ने कहा है कि उसको लगातार विधायक द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है। तिलहर से भाजपा विधायक रोशनलाल वर्मा के बेटे विनोद वर्मा की दूसरी पत्नी सरिता है। उनके पति की 2 साल पहले मौत हो गई थी।

सरिता का आरोप है कि विधायक रोशनलाल वर्मा उसको उसके पति के नाम जो जायदाद है उसमें हिस्सा नहीं दे रहे हैं तथा उसे लगातार प्रताड़ित कर रहे हैं। सरिता का आरोप है कि उसके भाई को विधायक ने फोन पर जेल भेजने की धमकी दी और उसके बाद थाना खुदागंज में अनुसूचित जाति/ जनजाति अधिनियम के तहत झूठा मुकदमा उसके भाई तथा पिता के खिलाफ दर्ज करा दिया। इसी मामले को लेकर सरिता आज भूख हड़ताल पर बैठी है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!