BJP विधायक ने गेटमैन से की बदसलूकी, क्रॉसिंग न खोलने पर ट्रैक पर खड़ी कर दी कार

Edited By Anil Kapoor,Updated: 23 Sep, 2018 10:57 AM

bjp mla s dashing car parked on the track without opening the crossing

शाहजहांपुर के भारतीय जनता पार्टी के विधायक की दबंगई ने ट्रेनों का संचालन ही ठप कर दिया। काफी देर तक रेलवे फाटक बंद रहने से गुस्साए विधायक ने ट्रेन गुजरने के बाद जब फाटक खुला तो अपनी कार रेलवे ट्रैक पर खड़ी कर दी।

शाहजहांपुर: शाहजहांपुर के भारतीय जनता पार्टी के विधायक की दबंगई ने ट्रेनों का संचालन ही ठप कर दिया। काफी देर तक रेलवे फाटक बंद रहने से गुस्साए विधायक ने ट्रेन गुजरने के बाद जब फाटक खुला तो अपनी कार रेलवे ट्रैक पर खड़ी कर दी। इसकी वजह से संपर्क क्रांति, पंजाब मेल सहित आधा दर्जन ट्रेनों को आउटर पर रोकना पड़ा।

जानकारी मुताबिक मीरानपुर कटरा विधायक वीर विक्रम सिंह ड्राइवर के साथ फतेहगंज पूर्वी आ रहे थे। रात करीब रात 8:30 बजे गेटमैन रमेश चंद्र कश्यप ने गाड़ी 14308 निकलने के लिए क्रॉसिंग 343 हुलासनगर को बंद किया। इसको लेकर विधायक और गेटमैन के बीच कहासुनी हो गई। आरोप है कि विधायक और उनके साथियों ने रमेश के साथ मारपीट की। इसके बाद विधायक ने अपनी कार को बीच ट्रैक पर खड़ा कर दिया, जिससे कई गाड़ियां रुक गई। गेटमैन ने स्टेशन मास्टर को मामले की सूचना दी।

विधायक ने ही कटरा थाना एसओ को मौके पर बुला लिया। अपने ड्राइवर से गेटमैन रमेश के खिलाफ कार्रवाई की तहरीर दे दी। मामले की सूचना कंट्रोल से रेलवे बोर्ड तक पहुंच गई। तुरंत मुरादाबाद से जांच टीम रवाना की गई। आरपीएफ इंस्पेक्टर बीएस तोमर के अनुसार, घटना तो हुई है जिसकी जांच की जा रही है। जांच के बाद ही सच्चाई का पता चलेगा। वहीं कटरा विधायक वीर विक्रम सिंह ने कहा कि मैं ड्राइवर के साथ कटरा से फतेहगंज पूर्वी स्थित आवास पर जा रहा था। रेलवे क्रॉसिंग बंद थी। काफी देर तक गेट नहीं खुलने पर गेटमैन का ड्राइवर से विवाद हो गया। ट्रैक पर गाड़ी खड़ी कर देने की बात गलत है, ऐसा कुछ नहीं हुआ है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!