कांग्रेस जनता के लिए काम करती है लेकिन BJP केवल उद्योगपतियों के लिए: प्रियंका

Edited By Anil Kapoor,Updated: 20 Apr, 2019 08:55 AM

bjp government does only show off priyanka

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि भाजपा सरकार केवल दिखावा करती है। कानपुर लोकसभा सीट से पार्टी के प्रत्याशी श्रीप्रकाश जायसवाल के समर्थन में रोड शो करते हुए प्रियंका ने कहा कि भाजपा सरकार कानपुर को स्मार्ट शहर बना रही थी लेकिन....

कानपुर(उत्तरप्रदेश): कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि भाजपा सरकार केवल दिखावा करती है। कानपुर लोकसभा सीट से पार्टी के प्रत्याशी श्रीप्रकाश जायसवाल के समर्थन में रोड शो करते हुए प्रियंका ने कहा कि भाजपा सरकार कानपुर को स्मार्ट शहर बना रही थी लेकिन अब तक कुछ नहीं हुआ। युवा बेरोजगार हैं और कर्ज के बोझ से दबे किसान आत्महत्या कर रहे हैं। 'भाजपा सरकार केवल दिखावा करती है।'

प्रियंका पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी भी हैं। रोडशो के दौरान रामादेवी चौराहे पर उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि हमने गरीबों के लिए 72 हजार रुपए का वायदा किया है लेकिन भाजपा कह रही है कि पर्याप्त धन नहीं है लेकिन उसके पास उद्योगपतियों को देने के लिए 3017 करोड़ रुपए हैं। उन्होंने कहा कि दो तरह की सरकारें होती हैं। एक वो जो जनता की प्रगति के लिए काम करती है और दूसरी वो जो केवल अपनी प्रगति की चिन्ता करती है।

प्रियंका ने कहा कि कांग्रेस जनता के लिए काम करती है जबकि भाजपा केवल उद्योगपतियों के लिए काम करती है। उन्होंने कहा कि मैं वाराणसी गई थी जहां मोदी जी, प्रधानमंत्री होने के बावजूद, कोई विकास नहीं कर पाए। उन्होंने केवल 15 किलोमीटर लंबी सड़क बनाई जबकि कांग्रेस सरकार के समय डेढ 100 किलोमीटर लंबी सडक बनी थी।

प्रियंका चकेरी हवाई अडडे पर अपने तयशुदा कार्यक्रम से 2 घंटे की देरी से पहुंचीं। उनका रोड शो वहीं से शुरू हुआ। सडक के दोनों ओर जमा भारी भीड़ प्रियंका की एक झलक पाने को बेताब दिखी । रास्ते में घरों की छतों पर मौजूद लोग प्रियंका पर फूलों की बारिश कर रहे थे। नागेश्वर मंदिर पहुंचते ही प्रियंका वाहन से उतरीं और वहां पूजा अर्चना की। उसके बाद रास्ते में ही मुस्लिमों ने उन्हें एक चादर भेंट की।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!