योगी सरकार के मंत्री राजभर ने कहा- मध्य प्रदेश में दलितों की नाराजगी की वजह से हारी BJP

Edited By Anil Kapoor,Updated: 17 Dec, 2018 08:41 AM

bjp defeats dalits due to resentment in madhya pradesh rajbhar

उत्तर प्रदेश सरकार में शामिल एवं सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा मध्य प्रदेश में दलितों की नाराजगी की वजह से हारी। मैनपुरी के क्रिश्चियन कॉलेज के मैदान में अति पिछड़ा, अति दलित महासम्मेलन में बोलते हुए....

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश सरकार में शामिल एवं सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा मध्य प्रदेश में दलितों की नाराजगी की वजह से हारी। मैनपुरी के क्रिश्चियन कॉलेज के मैदान में अति पिछड़ा, अति दलित महासम्मेलन में बोलते हुए दिव्यांग जन सशक्तिकरण मंत्री राजभर ने भाजपा को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि वह गाजीपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में भी सम्मिलित नहीं होंगे।

उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश विधानसभा चुनावों में दलितों ने नाराज होकर नोटा का बटन दबाया। केंद्र सरकार के एससी/एसटी एक्ट पर रवैये से दलित नाराज थे, और उन्होंने भाजपा को हराने का काम किया। उन्होंने कहा कि भाजपा से सीट को लेकर समझौता नहीं हुआ तो उनका दल प्रदेश में 80 और बिहार की 16 सीट पर अकेले ही चुनाव मैदान में उतरेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा को उनकी अनदेखी बहुत भारी पड़ने वाली है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भगवान हनुमान को दलित कह कर भाजपा को हराने में पूरी भूमिका निभाई है। राजभर ने कहा कि वह सरकार में केबिनेट मंत्री हैं और सरकार उनकी ही बात नहीं सुनती तो ऐसे में आम जनता की कौन सुनेगा। अब समय आ गया है कि सरकार से अपनी बातें मनवाने के लिए लोग उनका साथ दें, और पार्टी की शक्ति बढ़ाएं। प्रदेश सरकार को यह एहसास कराना होगा कि सरकार अति पिछड़े और अति दलितों के विकास के लिए भी काम करे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!