बिकरू कांड: विकास दुबे के दोनों बेटों से भी पूछताछ कर सकती है पुलिस

Edited By Umakant yadav,Updated: 20 Aug, 2020 02:18 PM

bikeru scandal police can also interrogate both sons of vikas dubey

उत्तर प्रदेश के कानपुर में थाना चौबेपुर के तहत पिछले दो व तीन जुलाई की मध्य रात्रि हुए बिकरू कांड को लेकर पुलिस की जांच अब अपराधी विकास दुबे के दोनों बेटों तक जा पहुंची है। पुलिस सूत्रों की मानें तो बहुत...

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में थाना चौबेपुर के तहत पिछले दो व तीन जुलाई की मध्य रात्रि हुए बिकरू कांड को लेकर पुलिस की जांच अब अपराधी विकास दुबे के दोनों बेटों तक जा पहुंची है। पुलिस सूत्रों की मानें तो बहुत जल्द बिकरू कांड को लेकर अपराधी विकास दुबे के दोनों बेटों से पूछताछ कर सकती है।

मिली जानकारी के अनुसार बिकरू कांड घटना की रात व घटना से पहले के घटनाक्रम को जानने के लिए पुलिस लगातार उन लोगों से पूछताछ कर रही है जो लोग किसी न किसी प्रकार से घटना के बारे में जानकारी दे सकते हैं। इसी के तहत अब पुलिस विकास दुबे के दोनों बेटों से भी पूछताछ करने की तैयारी कर रही है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 29 जून को अमर दुबे की शादी में विकास दुबे ने अपनी पत्नी रिचा और दोनों बेटों को भी बुलाया था। शादी के बाद एक जुलाई तक तीनों गांव में ही थे। एक जुलाई की दोपहर तत्कालीन थाना प्रभारी विनय तिवारी, राहुल पर हमले के मामले में पूछताछ के लिए गांव पहुंचे थे। इस दौरान विकास दुबे ने बेटों के सामने ही विनय तिवारी से मारपीट कर धमकी दी थी। पुलिस अब तक विकास के दोनों बेटों से उस घटना को लेकर पूछताछ नहीं कर सकी है।

बिकरू कांड की विवेचना कर रहे इंस्पेक्टर दधिबल तिवारी ने बताया कि घटना से पहले जितने भी लोग गांव में मौजूद थे उन सभी से पूछताछ की जा रही है और घटना की जानकारी ली जा रही है1 ऐसे में यह भी जानकारी मिली है की घटना के एक दिन पूर्व अपराधी विकास दुबे के दोनों बेटे बिकरू गांव में ही मौजूद थे। इसलिए जल्द ही लखनऊ जाकर विकास के दोनों बेटों से भी घटना की जानकारी करने का प्रयास किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!