आगरा में मंगल को टला बड़ा अमंगल: निर्माणाधीन पुल के 3 पिलर गिरे, जनहानि होने से बची

Edited By Anil Kapoor,Updated: 31 Oct, 2018 12:13 PM

bigger missile to mars 3 of pillar bridge under construction in agra falls

आगरा में मंगल को बड़ा अमंगल टल गया। रामबाग चौराहे के पास यमुना नदी के ऊपर निर्माणाधीन पुल के 3 पिलर गिर गए जिससे आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। गनीमत रही कि यह पुल निर्माणाधीन था और....

आगरा: आगरा में मंगल को बड़ा अमंगल टल गया। रामबाग चौराहे के पास यमुना नदी के ऊपर निर्माणाधीन पुल के 3 पिलर गिर गए जिससे आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। गनीमत रही कि यह पुल निर्माणाधीन था और इसके नीचे कोई नहीं था इसलिए इस हादसे में जान-माल का नुक्सान नहीं हुआ।

PunjabKesariमौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक घटना दोपहर के समय घटी। इस पुल के निर्माण कार्य में कर्मचारियों का लंच का समय 1 से 2 बजे का था जिससे हादसा भयावह होने से बच गया। अगर कोई भी कर्मचारी पिलर गिरने के समय पर मौजूद होता तो बहुत बड़ी जनहानि हो सकती थी। इस घटना के बाद एनएचएआई के आला अफसर कुछ कहने से बचते नजर आए और करीब 1 घंटे बाद एनएचएआई. के ज्वाइंट एजीएम लक्ष्मी नारायण रेड्डी बात करने को तैयार हुए।

PunjabKesariउन्होंने बताया कि पुल पर बेयरिंग सही करने का काम चल रहा था जिसके तुरंत बाद ही लंच हो गया और सारे कर्मचारी लंच के लिए चले गए थे। उसी बीच 3 पिलर किसी वजह से गिर गए लेकिन कोई भी जनहानि नहीं हुई है। रेड्डी ने बताया कि पुल बनाने का काम प्राइवेट कंपनी ओरिएंटल कंस्ट्रक्शन को दिया गया है। एनएचएआई के अधिकारी मिस्टर रेड्डी से जब जांच और कार्रवाई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने पुल गिरने जैसी घटना को हल्की-फुल्की घटना बताकर अपना पल्ला झाड़ लिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!