प्रयागराज हत्याकांड का बड़ा खुलासा- एक तरफा प्रेम में युवक ने किए थे 4 कत्ल, युवती से रेप की पुष्टि

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 29 Nov, 2021 10:34 AM

big disclosure of prayagraj murder case youth committed 4 murders

प्रयागराज जिले के गंगापार फाफामऊ में गोहरी गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या के मामले में पुलिस ने रविवार को पवन सरोज नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया और परीक्षण रिपोर्ट में मृतक युवती के साथ बलात्कार की पुष्टि हुई है। अपर पुलिस...

प्रयागराज: प्रयागराज जिले के गंगापार फाफामऊ में गोहरी गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या के मामले में पुलिस ने रविवार को पवन सरोज नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया और परीक्षण रिपोर्ट में मृतक युवती के साथ बलात्कार की पुष्टि हुई है। अपर पुलिस महानिदेशक (प्रयागराज जोन) प्रेम प्रकाश ने बताया कि फाफामऊ थाना अंतर्गत 4 लोगों की हत्या के मामले में विवेचना की प्रगति से जो तथ्य सामने आए, उसके आधार पर रविवार को पवन सरोज नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि परीक्षण रिपोर्ट के आधार पर यह सिद्ध हुआ है कि वहां बलात्कार हुआ है। मेडिकल ओपिनियन में बताया गया है कि युवती के अंगों पर जो घाव के निशान हैं उसके मुताबिक एक व्यक्ति द्वारा दुष्कर्म किया गया है। युवती की मां के साथ दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है। प्रेम प्रकाश ने बताया कि पवन सरोज, मृतकों की जाति का है। पवन सरोज लगातार लड़की को परेशान करता था और उसके मोबाइल पर मैसेज भेजता था। सरोज लड़की को एकतरफा प्यार करता था। आखिरी मैसेज में उसने लड़की को 'आई लव यू' कहा था, जिसके जवाब में लड़की ने 'आई हेट यू' कहा था। अंतिम मैसेज के आधार पर और परिस्थितिजन्य साक्ष्य के आधार पर पवन सरोज की गिरफ्तारी की गई है।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि पवन सरोज विवेचना में सहयोग नहीं कर रहा है। हालांकि अभी तक यह बात सिद्ध हो गई है कि इसके द्वारा कुछ लोगों के सहयोग से हत्या की घटना को अंजाम दिया गया। पवन हर बार बदल बदल कर नाम बता रहा है। हत्या में शामिल अन्य लोगों की विवेचना जारी है। उनकी कॉल डिटेल, डीएनए प्रोफाइल के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब मृतका का मोबाइल देखा तो उसमें कुछ संदेश मिले और उन संदेश के आधार पर पवन सरोज को पकड़ा गया। पहले वह इस बात से इनकार करता रहा कि उसने युवती को कोई संदेश नहीं भेजा। लेकिन जब उसे संदेश दिखाया गया और उसका मोबाइल बरामद किया गया जिसमें उसने गौरी मैम के नाम से युवती का नंबर सेव किया था तो उसने संदेश भेजने की बात मानी। 
PunjabKesari
युवती के मोबाइल में उसके प्रोफाइल में जून 1996 जन्म का प्रमाण मिला है जिसके आधार पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो की धारा भी लगाई जाएगी। उल्लेखनीय है कि बीते बुधवार की रात फाफामऊ के गोहरी गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!