भदोही में दिखा कच्छा बनियान गिरोह का कहर, परिवार को बंधक बनाकर की लाखों की लूट

Edited By Anil Kapoor,Updated: 08 Mar, 2019 10:42 AM

bhadohi briefs valiant gang looted the family by making hostage

उत्तर प्रदेश में भदोही के शहर कोतवाली क्षेत्र में कच्छा बनियान गिरोह के बदमाशों ने एक बुनकर परिवार को बंधक बनाकर मारपीट की और लाखों की नगदी आदि लूटकर फरार हो गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कोतवाली इलाके में मामदेवपुर निवासी हरगेन सरोज 60 वर्षीय बुनकर...

भदोही: उत्तर प्रदेश में भदोही के शहर कोतवाली क्षेत्र में कच्छा बनियान गिरोह के बदमाशों ने एक बुनकर परिवार को बंधक बनाकर मारपीट की और लाखों की नगदी आदि लूटकर फरार हो गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कोतवाली इलाके में मामदेवपुर निवासी हरगेन सरोज 60 वर्षीय बुनकर अपने बेटे दिनेश सरोज तथा बहू रिंकी के साथ पिपरीस शिवरामपुर में रहकर कालीन बुनाई का काम है। प्रतिदिन की तरह गुरुवार रात परिवार के सभी सदस्या खाना-पीना खाकर सो गए।

रात करीब 12 बजे कच्छा बनियान गिरोह के 4 बदमाशों ने पहले हरिगेन सरोज के पास पहुंचे और उसके सिर पर डंडे से प्रहार कर लहूलुहान कर दिया। बदमाशो ने उनके उसपर रजाई डाल दिया और बाद उसके बेटे और बहू के कमरे में गए और दिनेश को बांध दिया और बहू के आभूषण उतार लिए। विरोध करने पर बदमाशों ने रिंकी को मारापीटा। परिजनों को घायल करने के बाद बदमाश मकान में रखी अटैची एवं बॉक्स उठाकर फरार हो गए। जाते समय दिनेश का मोबाइल भी बदमाश साथ लेते गए और जाते समय बाहर से घर बंद कर दिया। बगल के खेत में अटैची और बॉक्स का ताला तोड़कर कीमती सामान लूटकर ले गए और टूटे बक्स एवं अटैची को खेत में ही छोड़ गए।

सुबह शौच के लिए जा रहे लोगों को देखकर दिनेश ने आवाज लगाई। तब जाकर उन लोगों ने बाहर से बंद दरवाजे को खोला और घायल हरिगेन सरोज को महाराजा बलवंत सिंह राजकीय चिकित्सालय उपचार के लिए भेजा गया लेकिन हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया। इस सिलसिले में बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया गया है। परिजनों के अनुसार बदमाश करीब पौने 2 लाख रुपए की नगदी और अन्य सामान लूटकर ले गए। घटना से गांव में दहशत का माहौल है। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!