पैन कार्ड बनवाने के बहाने पहले रेप फिर धर्म परिवर्तन, पीड़िता बोली- बाग में बांधकर रखता था अहमद

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 25 Mar, 2021 03:49 PM

before making pan card rape was followed by conversion

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सख्त है। मिशन शक्ति हो या जबरन धर्म परिवर्तन सब तरह से सरकार ने सख्ती लागू की है। ताजा मामला

सहारनपुरः उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सख्त है। मिशन शक्ति हो या जबरन धर्म परिवर्तन सब तरह से सरकार ने सख्ती लागू की है। ताजा मामला सहारनपुर का है। जहां पैन कार्ड बनवाने के बहाने चार युवकों ने युवती का रेप कर डाला। इतना ही नहीं आरोपी युवती की अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल भी करते थे। पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया है।

बता दें कि मामला देहात कोतवाली क्षेत्र का है। जहां युवती ने एफआईआर दर्ज कराया। इसके साथ ही उसने बताया कि वह गांव के ही एक जनसेवा केंद्र पर पैन कार्ड बनवाने के लिए गई। जहां पर उसकी मुलाकात गांव के ही अहमद से हुई थी। पैन कार्ड बनवाने के बहाने अहमद ने कई दिन तक उसे चक्कर कटवाए।

युवती ने बताया कि अहमद ने कहा था कि पैन कार्ड बनवाने के लिए सहारनपुर जाना होगा। सहारनपुर के होटल में ले जाकर अहमद ने उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो भी बना ली, जिसके बाद वो लगातार ब्लैकमेल करता रहा। उसकी फरवरी में शादी हो गई और उसके बाद भी अहमद ने उसको ब्लैकमेल करना नही छोडा और 50 हजार रुपये की मांग की।

पीड़िता ने बताया कि जब वह 50 हजार रुपये लेकर गई तो उसके रिश्तेदार शबाना, रफीक, असरफ, युनुस, युसुफ, सहवान, मोतीलाल ने उसे बंधक बना लिया। इसके बाद मुजफ्फरनगर के एक धार्मिक स्थल पर ले जाकर धर्म परिवर्तन कराने के लिए हस्ताक्षर कराए। बाद में आरोपित उसे गांव में ले आए और एक बाग में बंधक बनाकर रखा।

इस बाबत सीओ दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि मुख्य आरोपी मोहम्मद अहमद, अशरफ, राजिक और मोतीलाल को गिरफ्तार कर लिया। मामले में छह आरोपी फरार है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!