स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सरकारी स्कूल में बार बालाओ ने किया अश्लील डांस, वीडियो वायरल

Edited By Ramkesh,Updated: 16 Aug, 2022 02:34 PM

bar balao did obscene dance in government school on the occasion of

आजादी के अमृत महोत्सव के तहत 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पूरे देश में बड़े ही हर्षोल्लास व धूमधाम के साथ मनाया गया। वही महराजगंज जनपद के नौतनवा तहसील के पड़ौली गांव में स्थित सरकारी प्राथमिक विद्यालय में स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम में बार बालाओ...

महाराजगंज: आजादी के अमृत महोत्सव के तहत 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पूरे देश में बड़े ही हर्षोल्लास व धूमधाम के साथ मनाया गया। वही महराजगंज जनपद के नौतनवा तहसील के पड़ौली गांव में स्थित सरकारी प्राथमिक विद्यालय में स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम में बार बालाओ द्वारा अश्लील डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है । वायरल वीडियो में महिला डांसर छात्रों के सामने ठुमके लगाते नज़र आ रही है । यूनिफॉर्म में मौजूद कुछ बच्चे भी डांसर का साथ देते हुए दिख रहे हैं स्कूली छात्रों के अलावा बड़ी संख्या में स्थानीय लोग भी डांस देखने के लिए वहां मौजूद है वहीं स्वतंत्रता दिवस के मौके पर स्कूल परिसर में इस तरह का कार्यक्रम कराए जाने की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है।

वही स्कूल परिसर में अश्लील डांस का वीडियो वायरल होने के बाद जिलाधिकारी ने तत्काल इस घटना का संज्ञान लेते हुए मौके पर बीएसए को जांच के लिए भेजा। जांच के बाद बीएसए ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर स्कूल परिसर में अश्लील डांस के मामले में प्रधानाध्यापक एवं गांव के ग्राम प्रधान की भूमिका सामने आई है। प्रधानाध्यापक को सस्पेंड कर दिया गया है वहीं ग्राम प्रधान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जा रही है। मामले में जो भी दोषी पाया जाता है उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!