बाराबंकी में वतन के उस महान दिन को भूले बैंक कर्मचारी, नहीं फहराया तिरंगा

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 15 Aug, 2022 01:23 PM

bank employees forgot that great day of their country in barabanki

बाराबंकीः यूपी में बैंक कर्मचारी राष्ट्रीय पर्व को लेकर कितने गंभीर है, इसका उदाहरण स्वतंत्रता दिवस पर बाराबंकी जिले में देखने को मिला। यहां बाराबंकी शहर में सतरिख नाके पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक के मेन ब्रांच कार्यालय पर राष्ट्र ध्वज नहीं फहराया...

बाराबंकीः यूपी में बैंक कर्मचारी राष्ट्रीय पर्व को लेकर कितने गंभीर है, इसका उदाहरण स्वतंत्रता दिवस पर बाराबंकी जिले में देखने को मिला। यहां बाराबंकी शहर में सतरिख नाके पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक के मेन ब्रांच कार्यालय पर राष्ट्र ध्वज नहीं फहराया गया। इसके साथ ही पंजाब नेशनल बैंक की पटेल तिराहे पर स्थित शाखा में भी तिरंगा झंडा नहीं फहराया गया। वहीं शहर के पटेल तिराहे के पास स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्र भी तिरंगे से सूनी नजर आई। इससे यह साबित होता है कि बैंक कर्मचारी वतन के उस महान दिन को लेकर उदासीन है। इसीलिए उन्होंने कार्यालयों पर तिरंगा नहीं फहराया। बैंक कार्यालय पर तिरंगा ना फहराने की खबरें आने के बाद अक्सर बैंक कर्मचारी यह कहते हैं कि सभी बैंक कर्मचारी अपनी मेन ब्रांच पर उपस्थित होकर तिरंगा झंडा फहराया है।

आज देश आजादी की 75वीं वर्षगांठ मना रहा है। इस खास मौके को ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ के तौर पर मनाया जा रहा है। हर घर तिरंगा अभियान को लेकर घर, कार्यालय या प्रतिष्ठान हर जगह लोग तिरंगा फहराए हुए हैं। आजादी के सात दशक बीत जाने के बाद भी कुछ लोग अपने वतन के उस महान दिन को भूलते जा रहे हैं। ऐसा आज बाराबंकी जिले में भी देखने को मिला। यहां बाराबंकी शहर के सतरिख नाके पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक की मेन ब्रांच कार्यालय पर राष्ट्र ध्वज नहीं फहराया गया। इसके अलावा कुछ दूर पटेल तिराहे पर स्थित पंजाब नेशनल की शाखा पर भी तिरंगा झंडा नहीं फहराया गया। वहीं शहर के पटेल तिराहे के पास स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्र भी तिरंगे से सूनी नजर आई। जिससे बैंक कर्मचारियों में हर घर तिरंगा अभियान को लेकर उदासीनता स्पष्ट नजर आई। बता दें कि बैंक कार्यालय पर तिरंगा ना फहराने की खबरें आने के बाद अक्सर बैंक कर्मचारी यह कहते हैं वह सभी बैंक कर्मचारी अपनी मेन ब्रांच पर उपस्थित होकर तिरंगा झंडा फहराया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!