खून का रिश्ता हुआ शर्मसार: पिता ने बेटों के साथ मिलकर बड़े बेटे को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

Edited By Anil Kapoor,Updated: 05 Apr, 2021 01:17 PM

ballia father together with 2 sons killed the elder son

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के रसड़ा कोतवाली क्षेत्र में रविवार को पिता ने 2 पुत्रों के साथ मिलकर लाठियों से पीटकर अपने बड़े बेटे की हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार संवरुपुर गांव में लालभुखन अपने पुत्रों के साथ रहता था। बड़ा बेटा संतोष राम (38) अपने पत्नी...

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के रसड़ा कोतवाली क्षेत्र में रविवार को पिता ने 2 पुत्रों के साथ मिलकर लाठियों से पीटकर अपने बड़े बेटे की हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार संवरुपुर गांव में लालभुखन अपने पुत्रों के साथ रहता था। बड़ा बेटा संतोष राम (38) अपने पत्नी व बेटी के साथ पिता, भाई व माता से अलग रहता था।

पुलिस के अनुसार लालभुखन व संतोष के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हुआ उसके बाद लालभुखन व उसके दोनों बेटों ने संतोष के ऊपर लाठियों से हमला कर दिया। तीनों ने लाठियों से पीटकर संतोष को लहुलुहान कर दिया और उसे बेहोशी की हालत में छोड़कर भाग गए।

पुलिस ने संतोष को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पत्नी की तहरीर पर पिता व दोनों भाईयों के ऊपर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस अधीक्षक डॉक्टर विपिन तांडा ने कहा कि हत्यारे शीध्र ही पुलिस की पकड़ में होंगे।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!