निर्भया पर बेतुका बयान को लेकर बलिया के CMO ने मांगी माफी

Edited By Ajay kumar,Updated: 13 Feb, 2020 10:12 AM

ballia cmo apologizes for absurd statement on nirbhaya

गैंगरेप पीड़िता ‘निर्भया’ पर बेतुका बयान को लेकर बलिया के सीएमओ ने माफी मांगी है। सीएमओ प्रीतम मिश्रा ने कहा कि उन्होंने गलत मानसिकता के साथ कुछ भी नहीं कहा।

बलिया: गैंगरेप पीड़िता ‘निर्भया’ पर बेतुका बयान को लेकर बलिया के सीएमओ ने माफी मांगी है। सीएमओ प्रीतम मिश्रा ने कहा कि उन्होंने गलत मानसिकता के साथ कुछ भी नहीं कहा। अगर ग्रामीणों को दु:ख पहुंचा है तो मैं खेद व्यक्त करता हूँ। साथ ही सीएमओ ने बताया की निर्भया के गाँव के चिकित्सालय में 7 दिनों के लिए सैट स्पेस्लिस्ट डॉक्टर भेजे जायेंगे।

क्या कहा था प्रीतम मिश्रा ने?
बता दें कि निर्भया को लेकर सीएमओ प्रीतम मिश्रा ने उसके बाबा से कहा था कि अगर उसे (निर्भया) को दिल्ली पढऩे के लिए भेजोगे तो यही होगा। ज्ञात हो कि निर्भया की गैंगरेप के बाद आरोपी दरिंदों ने उसके साथ इस कदर दरिंदगी की थी कि उसकी मौत हो गई। निर्भया की मौत पर पूरे देश में कोहराम मच गया था। 
PunjabKesari
गाँव में चिकित्यकों की कमी को लेकर धरने पर बैठे ग्रामीण 
मौत के लगभग सात साल बाद भी निर्भया के गांव में सुविधा न पहुंचने से नाराज उसके दादा अब गांव में ही धरने पर बैठ गए हैं। गाँव के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सकों की कमी और दुव्र्यवस्था के साथ ही निर्भया को लेकर बलिया सीएमओ द्वारा अमर्यादित बयान से नाराज ग्रामीणों ने 4 दिन से चल रहे धरने को अनिश्चित काल तक करने का फैसला किया है। वहीं सीएमओ बलिया ने निर्भया को लेकर दिए बयान पर अब माफ़ी मांगी है। 

अस्पताल में तैनात किए जांए डॉक्टर-निर्भया के दादा
पिछले चार दिन से धरने पर बैठे ये निर्भया के दादा लाल जी सिंह ने बताया कि निर्भया के नाम पर गांव में अस्पताल बनाने की बात हुई थी।अस्पताल तो बन गया लेकिन 7 साल बाद भी यहां डॉक्टर की तैनाती नहीं हुई है। अस्पताल में पुरुष डॉक्टर और महिला डॉक्टर की तैनाती की जाय।   

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!