बहुजन मुस्लिम महासभा ने सरकार के विरोध में किया प्रदर्शन, कहा-रेपिस्टों को हो 1 माह में फांसी की सजा

Edited By Ruby,Updated: 19 Apr, 2018 07:28 PM

bahujan muslim mahasabha protested against the government

प्रदेश में बढ़ रही रेप और गैंगरेप की घटनाओं के विरोध में बहुजन मुस्लिम महासभा ने लखनऊ में हजरतगंज स्थित गांधी प्रतिमा पर विरोध प्रदर्शन किया। सबसे खास बात तो यह है कि बहुजन मुस्लिम महासभा ने अनोखा प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में महिला और पुरूष...

लखनऊः प्रदेश में बढ़ रही रेप और गैंगरेप की घटनाओं के विरोध में बहुजन मुस्लिम महासभा ने लखनऊ में हजरतगंज स्थित गांधी प्रतिमा पर प्रदर्शन किया। सबसे खास बात तो यह है कि बहुजन मुस्लिम महासभा ने अनोखा प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं ने कफन बांध कर अपना विरोध दर्ज कराया। इसके साथ ही उन्होंने बलात्कारियों को एक माह के अंदर फांसी पर चढ़ाने की मांग भी की। 
PunjabKesari
प्रदर्शन को संबोधित करते हुए महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा की सरकार महिलाओं के सम्मान का वायदा कर सत्ता में आई है, परंतु बड़े शर्म की बात है कि नाबालिग बालिकाओं की रक्षा सरकार नहीं कर पा रही है, ऐसी सरकार को सत्ता में रहने का कोई मतलब नहीं। उन्होंने कहा कि जब सत्ता के जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ता ही सत्ता के नशे में चूर होकर रेप जैसी घटनाओं में सम्मिलित होंगे तो ऐसे में प्रदेश की कानून व्यवस्था की स्थिति क्या होगी।
PunjabKesari
महासभा के अध्यक्ष ने योगी और मोदी के साथ भाजपा शासित प्रदेश के मुख्यमंत्रियों को चूड़ी, साड़ी व सिंदूर पार्सल द्वारा भेंट करने की बात कही। प्रदर्शन के दौरान बलात्कारियों के पुतलों को फांसी पर चढ़ा कर अपना आक्रोश व्यक्त किया। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!