बदायूं: छुट्टी न मिलने से नाराज सिपाही ने एसआई काे मारी गाेली, फिर...

Edited By Ramkesh,Updated: 04 Sep, 2020 01:20 PM

badaun unhappy soldier not getting leave slapped si then

जनता को अनुशासन एवं कानून का पाठ पढ़ाने वाली पुलिस खुद कितनी अनुशासित है इसकी तस्वीर बदायूं जिले से सामने आई है।

बदायूं: जनता को अनुशासन एवं कानून का पाठ पढ़ाने वाली पुलिस खुद कितनी अनुशासित है इसकी तस्वीर बदायूं जिले से सामने आई है। जहां छुट्टी लेने को लेकर सिपाही और एसएसआई के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि सिपाही ने अपनी सर्विस रायफल से एसएसआई को गोली मार दी। और खुद को भी गोली मार ली। गोली की आवाज सुन कर थाने में अफरा तफरी मच गई। दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया।जहां हालात को गंभीर देखते हुए दोनों को बरेली रैफर कर दिया गया।
PunjabKesari
जानाकरी के मुताबिक मामला बदायूं जिले की उझानी कोतवाली का है जहां तैनात सिपाही ललित कुमार ने छुट्टी के लिए आवेदन किया था। और उसको तीन दिन की छुट्टी मिल गई लेकिन वह ज्यादा दिनों की छुट्टी चाहता था। इसी बात को लेकर उसका कोतवाली में तैनात ह्यद्ब रामौतार से विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि कांस्टेबिल ललित ने अपनी सर्विस रायफल से एसएसआई को दो गोलियाँ मार दीं। इसके बाद एक गोली उसने खुद को भी मार ली। इस घटना से हड़कंप मच गया और दोनों घायलों को जिला अस्पताल लाया गया जहां दोनों की हालत नाजुक देखते हुए उनको बरेली रैफर कर दिया गया।

डीएम कुमार प्रशांत ने जानकारी देते हुए बताया कि एसएसआई और सिपाही के बीच छुट्टी को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। सिपही को छुट्टी तीन दिन के लिए दी गई थी। लेकिन वह ज्यादा दिनों की छुट्टी चाहता था। इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। जिसमें सिपही ने आपा खो दिया और अपनी सर्विस रायफल से एसएसआई को गोली मार दी। और खुद को गोली मार ली। मौके पर दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर एसएसआई रामौतार की हालत अधिक चिंताजनक देखते हुए बरेेली रेफर कर दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!