कोरोना वायरस से संक्रमित सपा सांसद आजम खान, लखनऊ के मेदांता अस्पताल में  शिफ्ट

Edited By Ramkesh,Updated: 09 May, 2021 08:07 PM

azam khan infected with corona virus admitted to medanta hospital in lucknow

जिला कारागार में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गये समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व रामपुर के सांसद मोहम्मद आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला खान को रविवार को लखनऊ के मेदांता अस्पताल में स्थानांतरित किया गया। सीतापुर के मुख्‍य चिकित्‍सा अधिकारी (सीएमओ)...

सीतापुर: जिला कारागार में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गये समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व रामपुर के सांसद मोहम्मद आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला खान को रविवार को लखनऊ के मेदांता अस्पताल में स्थानांतरित किया गया। सीतापुर के मुख्‍य चिकित्‍सा अधिकारी (सीएमओ) मधु गैरोला सहित जिला अस्पताल के चिकित्सकों की टीम ने आज शाम आजम खान का स्वास्थ्य परीक्षण किया और जेल प्रशासन के साथ ही जिला प्रशासन भी आजम खान को बेहतर इलाज के लिए लखनऊ ले जाने पर राजी हो गया।

सीतापुर जिला कारागार के डिप्‍टी जेलर ओंकार पांडेय ने बताया कि आजम खान और उनके पुत्र अब्दुल्ला की 30 अप्रैल को आरटीपीसीआर जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। एक सप्ताह पहले दो मई को प्रशासन ने बेहतर इलाज के लिए आजम खान को लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज ले जाने की सलाह दी लेकिन उन्होंने सीतापुर जेल से बाहर जाने से इंकार कर दिया था। 

उल्लेखनीय है कि जमीन हथियाने, अतिक्रमण और अन्य गंभीर आपराधिक मामलों में आजम खान अपने बेटे के साथ फरवरी 2020 से ही जिला कारागार सीतापुर में बंद हैं। उनकी पत्नी को दिसंबर 2020 में अदालत ने जमानत दे दी थी। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!