अयोध्या के संत जगतगुरु परमहंस आचार्य ने Rahul Gandhi को लिखा पत्र, राम मंदिर को लेकर मांगा स्पष्टीकरण

Edited By Anil Kapoor,Updated: 15 Feb, 2023 03:41 PM

ayodhya saint wrote a letter to rahul gandhi

जगतगुरु परमहंस आचार्य (Jagatguru Paramhans Acharya) अपने विवादित बयानों को लेकर के अक्सर मीडिया (Media) की सुर्खियों में बने रहते हैं। इसी दौरान एक बार फिर जगतगुरु परमहंस आचार्य (Jagatguru Paramhans Acharya) ने कांग्रेस (Congress) के नेता राहुल...

अयोध्या(संजीव आजाद): जगतगुरु परमहंस आचार्य (Jagatguru Paramhans Acharya) अपने विवादित बयानों को लेकर के अक्सर मीडिया (Media) की सुर्खियों में बने रहते हैं। इसी दौरान एक बार फिर जगतगुरु परमहंस आचार्य (Jagatguru Paramhans Acharya) ने कांग्रेस (Congress) के नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को पत्र (Letter) भेजकर स्पष्टीकरण मांगा है कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) स्पष्ट करें कि जो राम मंदिर (Ram Mandir) का फैसला आया है क्या यह भाजपा (BJP) के दबाव में आया है। अगर यह फैसला भाजपा के दबाव में आया है तो फिर जो कांग्रेस (Congress) के प्रवक्ता कहते हैं कि इसमें भाजपा (BJP) का कोई योगदान नहीं है, राम मंदिर (Ram Mandir) में सुप्रीम कोर्ट (Superme Court) के द्वारा राम मंदिर (Ram Mandir) का निर्माण हो रहा है, तो दो तरह की कांग्रेसी नेताओं द्वारा बयानबाजी क्यों हो रही है।

PunjabKesari

'राम मंदिर तोड़कर के उसके मलबे से बनाई गई थी बाबरी मस्जिद'
जानकारी के मुताबिक जगतगुरु परमहंस आचार्य ने स्पष्टीकरण की मांग के साथ ही कहा कि मुसलमानों में सबसे विद्वान और सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस नजीर थे। उन्होंने स्वीकार किया कि विदेशी मुगल आक्रांता के द्वारा राम मंदिर तोड़कर के उसके मलबे से बाबरी मस्जिद बनाई गई थी। कहीं ऐसा तो नहीं कि कांग्रेस पार्टी को यह डर तो नहीं सता रहा है कि यह जो जितने मुस्लिम वोटर हैं यह जो है मोदी जी के ऊपर विश्वास कर चुके हैं  और भारतीय जनता पार्टी में कहीं जाने की तैयारी हो रही है।

PunjabKesari

राहुल गांधी को संत जगतगुरु परमहंस आचार्य ने पत्र लिख मांगा स्पष्टीकरण
आपको बता दें कि कांग्रेस के नेता राशिद अल्वी ने कहा था कि भारतीय जनता पार्टी ने जो सर्वोच्च न्यायालय के सेवानिवृत्त जस्टिस अब्दुल नजीर को आंध्र प्रदेश का राज्यपाल नियुक्त किया गया है। जिसको लेकर कहा है कि न्यायपालिका के प्रति जनता का जो विश्वास है वह कम हो रहा है और साथ ही कहा कि राम मंदिर का जो फैसला आया है वह भारतीय जनता पार्टी के दबाव में आया है, जिसको लेकर कांग्रेस के नेता राहुल गांधी को जगतगुरु परमहंस आचार्य ने पत्र लिखा है और स्पष्टीकरण मांगा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!