सपा सांसद आजम खां के करीबी पूर्व चेयरमैन के घर की हुई कुर्की

Edited By Ramkesh,Updated: 23 Aug, 2020 05:51 PM

attachment to the house of former chairman close to sp mp azam khan

उत्तर प्रदेश के रामपुर जनपद से सपा सांसद आजम खान की मुश्किलें तो कम होती नजर नहीं आ रही है। साथ ही-साथ उनके करीबी लोगों की भी परेशानियां भी कम होने का नाम नहीं ले रही है।

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर जनपद से सपा सांसद आजम खान की मुश्किलें तो कम होती नजर नहीं आ रही है। साथ ही-साथ उनके करीबी लोगों की भी परेशानियां भी कम होने का नाम नहीं ले रही है। आजम खान अपनी विधायक पत्नी और बेटे के साथ इस समय सीतापुर जेल में बन्द है। और उनके कई कऱीबी रामपुर जेल में बन्द है। उसके बावजूद भी उनके कुछ करीबी लोग अभी भी वांछित है। जिसमें उनके बेहद करीबी रहे पूर्व नगर पालिका चेयरमैन अज़हर अहमद खान भी फरार है। कई बार कोर्ट ने उनको नोटिस भी दिया गया उसके बाद भी वह हाजिर नहीं हो सके।  इस पुलिस ने  82 की कार्रवाई करते हुए उनके आवास पर नोटिस चस्पा कर किया। पूरे मोहल्ले में ढोल नगाड़ों के साथ मुनादी भी कराई थी। आज  थाना गंज पुलिस पूरे दलबल के साथ पूर्व चेयरमैन अज़हर अहमद खान के घर पहुंची। घर का सारा सामान कुर्क कर कर ले आई इस दौरान मोहल्ले में काफी अफरा तफरी का माहौल रहा।
PunjabKesari
बता दें कि इस संबंध में क्षेत्राधिकारी धर्म सिंह मार्छाल ने बताया पुलिस अधीक्षक जनपद रामपुर के निर्देशन में जनपद में अपराध तथा अपराधियों के विरुद्ध गिरफ्तारी कार्यवाही का अभियान चल रहा है । इसी अभियान के तहत आज 23 /08/2020 को अजर अहमद पूर्व नगर पालिका परिषद के चेयरमैन के  विरुद्ध कुर्की की कार्रवाई की गई है।  यह अभियुक्त लगातार फरार चल रहा था माननीय न्यायालय के आदेश से कुर्की आदेश प्राप्त कर कोतवाली जनपद रामपुर पुलिस द्वारा आज कुर्की की कार्रवाई की गई है। अभियुक्त के विरुद्ध जनपद रामपुर में 16 अभियोग पंजीकृत हैं यह अपराधी आजम खान के करीबी माने जाते हैं।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!