कोरोना से बचाव में मददगार आरोग्य सेतु एप, पुलिस और आमजन को कराया गया डाउनलोड

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 12 Apr, 2020 06:16 PM

arogya setu app police and common man helped in the rescue from corona

कोरोना से बचाव में मददगार आरोग्य सेतु एप्लीकेशन का असर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी देखने को मिला। वाराणसी के अलग-अलग चौक चौराहों पर जुटे पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने न केवल अपने कर्मचारियों बल्कि आम जनता से भी इस...

वाराणसीः कोरोना से बचाव में मददगार आरोग्य सेतु एप्लीकेशन का असर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी देखने को मिला। वाराणसी के अलग-अलग चौक चौराहों पर जुटे पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने न केवल अपने कर्मचारियों बल्कि आम जनता से भी इस ऐप को डाउनलोड करने की अपील की और कईं लोगों ने तो वहीं सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखते हुए आरोग्य सेतु ऐप को डाउनलोड भी किया।

आरोग्य सेतु एप्लीकेशन को डाउनलोड करके कोरोना से बचाव करने की अपील खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की है। जिसका असर उनके संसदीय क्षेत्र में भी व्यापक रूप से देखने को मिला। जगह-जगह लॉकडॉउन का पालन करा रहे पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने चौराहों और सड़क के किनारे आरोग्य सेतु एप को न केवल अपने कर्मचारियों से, बल्कि आने जाने वाले लोगों से भी डाउनलोड करने की अपील की।

इतना ही नहीं जनता ने भी इसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और वहीं अधिकारियों की अपील के चलते अपने मोबाइल से प्ले स्टोर में जाकर इस एप्लीकेशन को डाउनलोड भी किया। अधिकारियों की माने तों अभियान चलाकर पूरे वाराणसी में आरोग्य सेतु एप के प्रति लोगों को जागरूक किया जा रहा है और उनसे यह भी अपील की जा रही है कि अन्य लोगों को भी अपने घर परिवार गली मोहल्लों में जाकर लोग जागरूक करें।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!