चाचा-पुलिस के उत्पीड़न से टूटा Army का सपना... फेसबुक लाइव कर युवक ने की आत्महत्या, दारोगा समेत 4 के खिलाफ FIR

Edited By Umakant yadav,Updated: 05 Nov, 2021 11:52 AM

army s dream broken due to oppression of uncle police youth commits suicide

उत्तर प्रदेश में आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र के रुनकता गांव निवासी एक युवक द्वारा फेसबुक लाइव पर आत्महत्या करने के मामले में एक दारोगा सहित 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

आगरा: उत्तर प्रदेश में आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र के रुनकता गांव निवासी एक युवक द्वारा फेसबुक लाइव पर आत्महत्या करने के मामले में एक दारोगा सहित 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

गौरतलब है कि सेना में भर्ती होने का सपना टूटने पर कृष्ण मुरारी ने फेसबुक लाइव करके ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी थी।पुलिस सूत्रों ने बताया कि कृष्ण मुरारी का अपने चचेरे भाई लाखन, उसकी पत्नी लज्जा और पुत्र मोनू से विवाद हो गया था। इस मामले में लाखन ने कृष्ण मुरारी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी।

उन्होंने बताया कि पुलिस चौकी पर तैनात एसआई केशव ने इस मामले में कृष्ण मुरारी और उसके परिवार का उत्पीड़न किया, उनसे कथित रूप से 10 हजार रुपये रिश्वत ली, इसके बावजूद निष्पक्ष जांच नहीं की। उन्होंने बताया कि कृष्ण मुरारी सेना में भर्ती की तैयारी कर रहा था, लेकिन उसके खिलाफ मामला दर्ज होने के कारण उसका सपना टूट गया। पुलिस निरीक्षक विनोद कुमार के अनुसार, कृष्ण मुरारी के परिजनों की तहरीर पर मृतक के चाचा लाखन, चाची लज्जा और चचेरे भाई मोनू और पूर्व में चौकी पर तैनात दरोगा केशव के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!