लूट का विरोध करना दवा व्यापारी को पड़ा महंगा, CCTV में कैद हुई वारदात

Edited By Punjab Kesari,Updated: 02 Feb, 2018 03:27 PM

anti smasher drug dealer was expensive caught in cctv

उत्तर प्रदेश में मेरठ के सिविल लाइन क्षेत्र में दिलदहला देने का मामला सामने आया है। जहां बाइक सवार बदमाशों ने लूटपाट का विरोध करने पर दवा व्यापारी पिता-पुत्र को गोली मार दी और फरार हो गए।

मेरठ: उत्तर प्रदेश में मेरठ के सिविल लाइन क्षेत्र में दिलदहला देने का मामला सामने आया है। जहां बाइक सवार बदमाशों ने लूटपाट का विरोध करने पर दवा व्यापारी पिता-पुत्र को गोली मार दी और फरार हो गए।
PunjabKesari
पुलिस अधीक्षक (अपराध) शिवराम यादव ने बताया कि सिविल लाइन क्षेत्र के न्यू मोहनपुरी स्थित चिकारा काम्प्लेक्स के निकट रहने वाले प्रवीण अरोड़ा अपने पुत्र प्रखर के साथ खैरनगर स्थित अपनी दवा की दुकान बंद करने के बाद स्कूटी पर घर वापस लौट रहे थे। इस दौरान चिकारा काम्प्लेक्स के पास मोटरसाइकिल सवार 2 बदमाशों ने उन्हें रोककर उनके हाथ से बैग छीनने का प्रयास किया। विरोध करने पर बदमाशों ने पिता-पुत्र को गोली मार दी।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि आस-पास के लोगों के जमा होने पर बदमाश मोटरसाइकिल छोड़कर भाग गए। स्थानीय लोगों ने गंभीर हालत में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने बदमाशों की मोटरसाइकिल को कब्जे में ले लिया है। यादव ने बताया पिता-पुत्र के विरोध के कारण बदमाश लूटपाट नहीं कर सके। उन्होंने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी से फुटेज मिली है जिसमें बदमाश वारदात को अंजाम देते हुए कैद हो गए हैं। जिसके आधार पर उनकी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!