आजम को एक और बड़ा झटका, “हमसफर रिसॉर्ट” पर बुलडोजर चलाने की तैयारी

Edited By Ruby,Updated: 30 Jul, 2019 10:43 AM

another big blow to azam khan

रामपुरः सपा के कद्दावर नेता आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही। जौहर यूनिवर्सिटी में सरकारी व किसानों की जमीनें कबजाने के आरोपों के बाद अब आज़म खान पर एक और गंभीर आरोप लगा है। उत्तर प्रदेश सिंचाई विभाग ने उनको राम..

रामपुरः सपा के कद्दावर नेता आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही। जौहर यूनिवर्सिटी में सरकारी व किसानों की जमीनें कबजाने के आरोपों के बाद अब आज़म खान पर एक और गंभीर आरोप लगा है। उत्तर प्रदेश सिंचाई विभाग ने उनको रामपुर में लग्जरी रिसॉर्ट हमसफर के लिए सरकारी जमीन कब्जाने को लेकर नोटिस जारी किया है।खबरों के मुताबिक जांच में पता चला है कि सिंचाई विभाग द्वारा बनाए गए बड़कुसिया नाले की 1000 वर्ग मीटर भूमि को हमसफर रिसोर्ट की बाउंड्री के अंदर कर कब्जा कर लिया गया है। इस मामले में सिंचाई विभाग ने हमसफर रिसॉर्ट को एक नोटिस जारी किया है।

सिंचाई विभाग के अधिशासी अभियंता नवीन कुमार ने इस बारे में  बताया कि पसियापुर शुमाली गांव के एक व्यक्ति सहादत खान ने एक शिकायत की थी कि सिंचाई विभाग की किसी जमीन पर अतिक्रमण है। जिसपर स्टाफ से उस जगह का मौका मुआयना कराया नापतोल कराई। जांच में पाया गया कि वहां पर एक बड़कुसिया नाले का निर्माण कराया था जिसका गाटा संख्या 129 की 1000 वर्ग मीटर जमीन को हमसफर रिसोर्ट की चारदीवारी में डाल लिया है। कैनाल एक्ट की धारा के 70 के अंतर्गत नोटिस जारी कर नहर खंड की भूमि कब्ज़ा मुक्त करने को कहा गया है। अगर आज़म खान के रिज़ॉर्ट ने नहर विभाग की भूमि पर कब्ज़ा नहीं छोड़ा तो प्रशासन दीवार तोड़कर भूमि को कब्ज़ा मुक्त करवाया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!