पुलिस की मानसिक प्रताड़ना और पिटाई से क्षुब्ध युवक ने की आत्महत्या

Edited By Umakant yadav,Updated: 26 Oct, 2020 03:29 PM

angry youth commits suicide due to mental torture and beating of police

उत्तर प्रदेश पुलिस आए दिन अपने कारनामों को लेकर चर्चा में बनी रहती है। पुलिस पर एक बार फिर से हत्या किए जाने का आरोप लगा है। जिसमें एक परिवार द्वारा कहा जा रहा है कि पुलिस ने 151 की कार्रवाई के बाद इतना...

कानपुर: उत्तर प्रदेश पुलिस आए दिन अपने कारनामों को लेकर चर्चा में बनी रहती है। पुलिस पर एक बार फिर से हत्या किए जाने का आरोप लगा है। जिसमें एक परिवार द्वारा कहा जा रहा है कि पुलिस ने 151 की कार्रवाई के बाद इतना प्रताणित किया कि उनके बेटे की मौत हो गई। जिस पर आलाधिकारियो ने जांच के आदेश जारी कर दिए गए हैं।

PunjabKesari
ताजा मामला कानपुर के बाबूपुरवा थाना क्षेत्र का है। जहां दुकान के विवाद को लेकर जितेंद्र राठौर नाम के युवक को पुलिस थाने ले आई थी। जहां पुलिस ने शांति भंग की धारा 151 आईपीसी एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए कोर्ट भेजने के लिए पूरी रात थाने में बंद रखा। लेकिन जितेंद्र द्वारा पुलिस वालों की कार्रवाई को गलत बताना मौत को दावत देने के बराबर हो गया। जिसके चलते पुलिस वालों ने जितेंद्र की जमकर पिटाई कर डाली। साथ ही मानसिक प्रताणना भी दी।

PunjabKesari
मृतक के भाई ने बताया कि पुलिस ने मेरे भाई को इतना पीटा की उसकी पीठ से ब्लड तक निकलने लगा।  इसी बीच जितेंद्र जमानत कराकर घर पहुंचा तो खामोश रहने लगा। जैसे उसे किसी प्रकार का सदमा सा लग चुका हो। फिर वही हुआ जिसका डर था। जिसकी पीड़ा वह सहन न  कर सका और कुछ घंटों बाद फांसी लगाकर आत्महत्या करने पर मजबूर हो गया। जिसकी खबर लगते ही इलाकाई लोगों ने जमकर हंगामा किया।

PunjabKesari
वहीं मौकें पर पहुंचे सीओ बाबूपुरवा आलोक ने परिजनों द्वारा लगाए जा रहे आरोपों के आधार पर पैनल बनाकर पोस्टमार्टम कराने का आश्वासन दिया है। साथ ही आरोपी पुलिस वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!