ईद पर 100 युवकाें से गले मिलने वाली लड़की काे लेकर एक आैर बड़ा खुलासा

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 22 Jun, 2018 04:17 PM

मुरादाबाद में ईद के मौके पर लोगों को गले मिलकर ईद की बधाई देती एक लड़की का वीडियो वायरल हुआ था। लोग इस लड़की के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक थे। बता दें कि सुर्खियों में आई यह लड़की मुरादाबाद की है। इस लड़की का नाम अलीशा मलीक है। अलीशा ने 100...

मुरादाबादः मुरादाबाद में ईद के मौके पर लोगों को गले मिलकर ईद की बधाई देती एक लड़की का वीडियो वायरल हुआ था। लोग इस लड़की के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक थे। बता दें कि सुर्खियों में आई यह लड़की मुरादाबाद की है। इस लड़की का नाम अलीशा मलीक है। अलीशा ने 100 लोगों से गले मिलने का टारगेट रखा था और जिसकी उसने वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर डालनी थी।
PunjabKesari
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अलीशा ने कहा है कि उन्हें ऐसी उम्मीद नहीं थी कि उनका ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो जाएगा। उसने 100वें कंटस्टेंट को सरप्राइज गिफ्ट भी दिया। इसमें एक टैडी और काफी सारे चॉकलेट्स थे। कुछ लोगों ने उनकी तारीफें कीं तो कुछ ने उनके कपड़ों और लड़कों से गले मिलने को खराब बताया।
PunjabKesari
इसी वजह से मुस्लिम गुरु उलेमा ने भी एतराज जताया था। जिसपर प्रतिक्रिया देते हुए अलीशा ने कहा है कि उलमा को यदि बुरा लगा है तो मैं माफी मांगती हूं। मैं सस्ती लोकप्रियता हासिल करना नहीं चाहती थी। अपने दम पर फिल्म जगत में स्थान पाना चाहती हूं।

अलीशा ने आगे बताया कि उसके वीडियो पर लोग अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं। इससे परिवार वाले काफी दुखी हैं और उनके घर से निकलने पर भी रोक लग रही है। उनकी मां डिप्रेशन में चली गई हैं। ईद पर गले मिलने वाले किसी भी लड़के ने उनके साथ बदसलूकी नहीं की। वह भी एक मुस्लिम लड़की हैं और मुस्लिम तौर तरीकों को समझती हैं। उनके कुछ रिश्तेदार भी उन्हें ताने दे रहे हैं। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!