निषाद पार्टी और BJP की संयुक्त रैली में गरजे अमित शाह, बोले- PM मोदी ने बढ़ाया देश के अर्थतंत्र का दायरा

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 17 Dec, 2021 03:14 PM

amit shah roared at the joint rally of nishad party and bjp

यूपी विधानसभा चुनाव के करीब आते ही तमाम राजनीतिक दल यूपी में ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां कर रहे हैं, इसी कड़ी में बीजेपी  भी 2022 चुनाव को जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है। अपने सहयोगी दल निषाद पार्टी के...

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के करीब आते ही तमाम राजनीतिक दल यूपी में ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां कर रहे हैं, इसी कड़ी में बीजेपी  भी 2022 चुनाव को जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है। अपने सहयोगी दल निषाद पार्टी के साथ बीजेपी ने लखनऊ के रमाबाई मैदान में संयुक्त रैली का आयोजन किया। इस रैली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित केंद्रीय मंत्री अमित शाह, निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी के विकास कार्यों का जमकर बखान किया। 

रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि आजादी के दशकों बाद भी देश के करोड़ों गरीबों को लगता था कि सरकार ने हमारे जीवन स्तर को ऊपर उठाने हेतु क्या किया? नरेंद्र मोदी सरकार ने करोड़ों गरीबों को मूलभूत सुविधाएं देकर उन्हें देश के विकास के साथ जोड़कर देश के अर्थतंत्र का दायरा बढ़ाने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि कोरोना लॉकडाउन के समय देश में कोई भी गरीब भूखा न सोए इसकी चिंता करते हुए प्रधानमंत्री ने पौने दो साल तक देशभर के 80 करोड़ गरीबों को हर माह 5 किलो मुफ्त अनाज देने का काम अभिनव कार्य किया। महामारी के समय ये बहुत बड़ा काम है, जो दुनिया में और कहीं नहीं हुआ।

कोरोनाकाल में पीएम मोदी ने देश की अर्थव्यवस्था को मजबूती देने हेतु सही समय पर कई नीतिगत फैसले लिए जिनके कारण भारत महामारी के प्रभाव से दुनिया में सबसे तेजी से उभरा। मुझे विश्वास है कि मोदी जी के नेतृत्व में 2022 में भारत विश्व की सबसे तेज बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था होगा।


 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!