आज ताजनगरी में चुनावी मंथन करेंगे अमित शाह, CM योगी सहित दोनों डिप्टी सीएम भी रहेंगे मौजूद

Edited By Anil Kapoor,Updated: 05 Jul, 2018 08:43 AM

amit shah in tajnagaree today cm yogi both deputy cm will also be present

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बुधवार से 2 दिन के उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं। अपने दौरे के पहले दिन शाह ने मिर्जापुर और वाराणसी में 3 प्रान्तों के पदाधिकारियों, विस्तारकों और साइबर सिपाहियों को महागठबंधन की चुनौती से निपटने और वोट...

आगरा: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बुधवार से 2 दिन के उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं। अपने दौरे के पहले दिन शाह ने मिर्जापुर और वाराणसी में 3 प्रान्तों के पदाधिकारियों, विस्तारकों और साइबर सिपाहियों को महागठबंधन की चुनौती से निपटने और वोट प्रतिशत बढ़ाने के गुर सिखाए। इससे पता चलता है कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने अपनी रणनीति को धार देना शुरू कर दिया है।
PunjabKesari
अमित शाह अपने दौरे के दूसरे व आखिरी दिन ताजनगरी आगरा में ब्रज, पश्चिम और कानपुर क्षेत्र के पदाधिकारियों व विस्तारकों के साथ मैराथन बैठक करेंगे। शाह ताजनगरी में करीब साढ़े 8 घंटे गुजारेंगे। इस दौरान वे सांसद व विधायकों की रिपोर्ट कार्ड देखेंगे और विरोधियों को चित करने का मंत्र देंगे।
PunjabKesari
अमित शाह के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य व डॉ. दिनेश शर्मा, तीनों प्रान्तों के मंत्री, पदाधिकारी व विस्तारक मौजूद रहेंगे। अमित शाह फतेहाबाद रोड स्थित होटल उत्कर्ष विलास में तीनों प्रांतों के करीब 80 विस्तारकों के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद उत्तर प्रदेश लोकसभा समन्वय समिति के 25 पदाधिकारियों के साथ चर्चा होगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!