मंच से मोदी पर बरसे अखिलेश, बोले- पहले चायवाला बनकर आए अब चौकीदार बनकर आए हैं

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 07 Apr, 2019 02:42 PM

akhilesh yadav s attack from modi s rally

सहारनपुर के देवबंद में महागठबंधन की साझा रैली के संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने जनता को बधाई देते हुए भाषण शुरू किया। उन्होंने कहा कि ये ऐतिहासिक जनसभा के लिए जनता को बधाई देता हूं। उन्होंने पीएम पर जोरदार हमला...

देवबंदः सहारनपुर के देवबंद में महागठबंधन की साझा रैली के संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने जनता को बधाई देते हुए भाषण शुरू किया। उन्होंने कहा कि ये ऐतिहासिक जनसभा के लिए जनता को बधाई देता हूं। उन्होंने पीएम पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि पहले चायवाला बनकर आए अब चौकीदार बनकर आए हैं। अखिलेश ने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस बीजेपी में कोई फर्क नहीं है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि डर के मारे मोदी जी की भाषा बदल गई है। अखिलेश ने कहा कि महामिलावट नहीं ये महापरिवर्तन का गठबंधन है। ये गठबंधन नया प्रधानमंत्री देगा। उन्होंने कहा कि सराब बोलने वाले लोग खुद सत्ता के नशे में हैं। पिछले वादों का क्या हुआ। बीजेपी वाले अच्छे दिन का वादा करके बुरे दिन लाए हैं। ये पहली सरकार है जिसमें ना नौकरी है और ना ही रोजगार है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि ये चुनाव इतिहास बनाने वाला है। ये भविष्य का चुनाव है। ऐसे कई नेता आए तो नफरत फैला कर गए। पहले चायवाला बनकर आए तो जनता ने उसपर भरोसा कर लिया। इस बार चौकीदार बनकर आए हैं, लेकिन इस बार हम एक-एक चौकीदार की चौकी छीन लेंगे। इस बार एक भी वोट घटने ना पाए एक भी वोट बंटने का पाए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!