लोगों से वोट अपील का क्या फायदा, जब लिस्‍ट से सांसद, मंत्री तक का नाम गायब हो: अखिलेश

Edited By Punjab Kesari,Updated: 27 Nov, 2017 05:52 PM

akhilesh tweets against bjp

यूपी निकाय चुनाव के दूसरे चरण के लिए रविवार को मतदान समाप्त हो गया। इस दौरान कहीं ईवीएम मशीन में गड़बड़ी तो कहीं लोगों के नाम मतदान सूची से गायब होने की खबरें आई। आलम यह था कि वीआईपी लोगों तक के नाम मतदाता सूची में नहीं थे...

लखनऊ(अनिल सैनी): यूपी निकाय चुनाव के दूसरे चरण के लिए रविवार को मतदान समाप्त हो गया। इस दौरान कहीं ईवीएम मशीन में गड़बड़ी तो कहीं लोगों के नाम मतदान सूची से गायब होने की खबरें आई। आलम यह था कि वीआईपी लोगों तक के नाम मतदाता सूची में नहीं थे। इन्हीं अव्यवस्थाओं को लेकर पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर तंज कसा है।

— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) November 27, 2017

अखिलेश ने ट्वीट किया कि जब सांसद, मंत्री, मेयर तक के नाम वोटर लिस्ट से गायब हैं, तब आम जनता से वोट डालने की अपील का क्या फ़ायदा। इसे सुधारना ही होगा, नहीं तो जो उंगलियां वोट देने के बाद शान से उठाई जाती हैं, वो सरकार की मंशा पर उठने लगेंगी। चुनावी प्रक्रिया में विश्वास लोकतंत्र की सबसे बड़ी जरूरत है।

गौरतलब है कि रविवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा देवरिया से बीजेपी सांसद कलराज मिश्र के साथ-साथ उत्तर प्रदेश पुलिस के मुखिया सुलखान सिंह का नाम मतदाता सूची से गायब था। इनके साथ ही वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी के प्रस्तावक रहे वीरभद्र निषाद का नाम भी मतदाता सूची में शामिल नहीं था।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!