स्वतंत्र देव बोले- योगी सरकार के बुलडोजर से माफियाओं के रहनुमा अखिलेश को सर्वाधिक पीड़ा

Edited By Umakant yadav,Updated: 14 Oct, 2021 11:32 AM

akhilesh the bulldozer of yogi government suffers the most

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के बुलडोजर से अपराधी और माफिया तत्वों की रहनुमा समाजवादी पार्टी (सपा) और उनके अध्यक्ष को सबसे ज्यादा तकलीफ हो रही है।

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के बुलडोजर से अपराधी और माफिया तत्वों की रहनुमा समाजवादी पार्टी (सपा) और उनके अध्यक्ष को सबसे ज्यादा तकलीफ हो रही है।

सिंह ने बुधवार को जारी बयान में कहा कि बुलडोजर जिन अपराधियों और माफिया पर चल रहा है इन लोगों की 2017 से पहले समानांतर सरकार चल रही थी। इन माफिया तत्वों ने गरीबों की जमीनों पर कब्जा करके अपनी कोठियां खड़ी कर ली थीं। अब जब योगी सरकार उनसे अवैध कब्जे वापस लेकर गरीबों को आवास बना रही तो अखिलेश यादव को तकलीफ हो रही है। उन्होंने कहा कि सपा राज में गुंडो और माफिया को हवाई जहाज में सैर करायी जा रही थी। अपराध और गुंडागर्दी की खुली छूट मिलती थी, योगी सरकार उन्हें जेल की हवा खिला रही है। संगठित अपराध से अर्जित उनकी अवैध संपत्तियों पर बुलडोजर चला रही है तो अखिलेश का दुखी होना स्वाभाविक है।      

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यह आश्चर्य और दुख दोनों का ही विषय है कि योगी सरकार द्वारा संगठित अपराध के खिलाफ कार्रवाई की आम जनता तो खुले दिल से स्वागत कर रही है लेकिन सपा अध्यक्ष के लिए सर्वाधिक पीड़ा का कारण है। जाहिर है ये सभी अपराधी सपा से जुड़े रहे हैं। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के मुखिया को याद रखना चाहिए कि उनका सत्ता से बाहर होने का एक मुख्य कारण गुंडागर्दी और अपराधियों को आश्रय देना रहा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!