CAA को लेकर अखिलेश का केंद्र सरकार पर तंज- इसका भी गेमप्लान नोटबंदी की तरह

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 16 Jan, 2020 12:41 PM

akhilesh taunts central government over caa  its gameplan

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बुधवार को सीतापुर दौरे के बाद बाराबंकी पहुंचे। यहां उन्होंने केंद्र सरकार पर जोरदार हमला किया। अखिलेश ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून ठीक उसी तरह है जैसे नोटबंदी के समय था। नोटबंदी में लोगों को बैंकों...

बाराबंकीः समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बुधवार को सीतापुर दौरे के बाद बाराबंकी पहुंचे। यहां उन्होंने केंद्र सरकार पर जोरदार हमला किया। अखिलेश ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून ठीक उसी तरह है जैसे नोटबंदी के समय था। नोटबंदी में लोगों को बैंकों की लाइन में खड़ा कर दिया और अब कागजात दिखाने के लिए लाइन में खड़ा करेंगे। बीजेपी मूल मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए जनता को उलझा रही है।

इतना ही नहीं अखिलेश ने नए कानून को लेकर सरकार पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि बीजेपी आज मूल मुद्दों पर असफल होने के बाद जनता को उलझाए रखने के लिए यह कानून लेकर आई है। उसका यह गेमप्लान ठीक उसी तरह है जैसा कि नोटबंदी के समय था। नोटबंदी के समय लोगों को बैंकों की लाइन में खड़ा कर दिया और अब कागजों को दिखाने के लिए लाइन में खड़ा करने का इरादा है।

यूपी की कानून व्यवस्था पर सपा अध्यक्ष ने कहा कि आज बीजेपी की सरकार में सपा कार्यकर्ताओं की तो जान गई ही है, साथ-साथ आम जनता की भी जान गई है। खासकर जिन बेटियोँ को न्याय मिलना चाहिए उनकी भी जान गई है। आज वह कहीं आत्मदाह कर रही है तो कहीं जलाई जा रही हैं।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!