काशी में बोले अखिलेश- सारे धर्मों का सार एक-दूसरे से प्रेम, सम्मान और भरोसा

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 09 Nov, 2018 11:24 AM

akhilesh said essence of all religions love respect and trust

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि सारे धर्मों का सार एक-दूसरे से प्रेम, सम्मान और भरोसा है। इसी के सहारे हम, हमारा समाज और राष्ट्र्र आगे बढ़ता है। दुनिया के सभी धर्मों का रास्ता एक है। हमें धर्म मानना ही नहीं उसके बारे में...

वाराणसीः समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि सारे धर्मों का सार एक-दूसरे से प्रेम, सम्मान और भरोसा है। इसी के सहारे हम, हमारा समाज और राष्ट्र्र आगे बढ़ता है। दुनिया के सभी धर्मों का रास्ता एक है। हमें धर्म मानना ही नहीं उसके बारे में जानना भी चाहिए।

अखिलेश ने कहा कि कुछ लोगों ने मां गंगा को स्वच्छ करने का वादा किया था लेकिन उनकी नीयत ही साफ नहीं है। गंगा को साफ करने से पहले यमुना को साफ करना होगा। इतना ही नहीं अखिलेश ने नोटबंदी, राफेल डील, जीएसटी आदि को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि समाजवादी आम आदमी के साथ खड़े होकर संघर्ष करते हैं। समाजवादी लोग झूठे वादे नही करते हैं और जो कहते हैं उस पर अमल करते हैं।

बता दें कि अखिलेश यादव गुरुवार को खिड़किया घाट पर आयोजित गोवर्धन पूजा में शामिल होने आए थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि हादेव की नगरी काशी में गंगा किनारे गोवर्धन पूजा में शामिल होना उनके लिए बहुत ही सौभाग्य की बात है। उन्होंने कहा कि श्रीकृष्ण का जीवन हमें बहुत कुछ सिखाता है। श्रीकृष्ण की शिक्षाओं को पढ़ कर हम अपने जीवन को धन्य बना सकते हैं। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!