अखिलेश बोले- हमारे बाबा मुख्यमंत्री बहुत अच्छे हैं, सिर्फ...

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 20 Jan, 2020 04:29 PM

akhilesh said  our baba chief minister is very good only

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में बसपा से निष्कासित पूर्व कैबिनेट मंत्री राम प्रसाद चौधरी सपा की सदस्यता ग्रहण की। उनके साथ 5 पूर्व विधायक और एक पूर्व सांसद ने सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान अखिलेश ने कहा कि ये जैसे-जैसे मौसम...

लखनऊः समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में बसपा से निष्कासित पूर्व कैबिनेट मंत्री राम प्रसाद चौधरी सपा की सदस्यता ग्रहण की। उनके साथ 5 पूर्व विधायक और एक पूर्व सांसद ने सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान अखिलेश ने कहा कि ये जैसे-जैसे मौसम खुलेगा, वैसे वैसे पार्टी में गर्माहट आती रहेगी। ये छोटा-मोटा बदलाव नहीं है। सरकार में बदलाव लाएगा। जब आप लोग अपने घरों से निकले तो सरकार को समझ नहीं आ रहा था। ये नया साल जरूर है, लेकिन हमारा नया साल तब होगा, जब हमारी आपकी सरकार होगी।

उन्होंने कहा कि घाघरा का नाम बदला, 100 नंबर का बदल दिया अखिलेश यादव ने इस दौरान सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा कि हमारे बाबा मुख्यमंत्री बहुत अच्छे हैं, सिर्फ नाम बदलना जानते हैं। नदी का नाम घाघरा पूर्वजों ने रखा था, उसका नाम बदल दिया। 100 नम्बर को बदल कर 112 कर दिया। भले ही किसी गाड़ी का टायर न बदल हो। हमने लोकभवन बनाया, बीजेपी ने अपने नेता को सम्मान नहीं दिया। जिनको लोकभवन में सम्मान दिया, उनके जन्म स्थान पर एक यूनिवर्सिटी ही बना देते।

अखिलेश ने पूछा कि यूपी किसके लिए जाना जाता था? यहां बेहतरीन सड़कें, लैपटॉप दिया, लेकिन आज यूपी अपराधों का प्रदेश बन गया है। महिला अपराध में नंबर वन, स्वास्थ में, बेरोजगारी में, ये नंबर वन इसलिए है। क्योंकि हमारे मुख्यमंत्री को पता नहीं है कि नीचे से आता है या ऊपर से। हमें और आपको उलझ दिया शौचालय में कि हम कुछ समझ न पाएं।













 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!