UP Election 2022: अखिलेश का बड़ा ऐलान- चाचा शिवपाल की पार्टी से करेंगे गठबंधन

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 03 Nov, 2021 05:59 PM

akhilesh s big announcement will make alliance with uncle shivpal s party

उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में सपा-प्रसपा के बीच गठबंधन को लेकर चल रही अटकलों पर अखिलेश यादव ने विराम लगा दिया है। अखिलेश ने कहा है कि समाजवादी पार्टी चाचा के अलावा सभी छोटी पार्टियों और क्षेत्रीय दलों से गठबंधन करेंगी और चाचा का पार्टी...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में सपा-प्रसपा के बीच गठबंधन को लेकर चल रही अटकलों पर अखिलेश यादव ने विराम लगा दिया है। अखिलेश ने कहा है कि समाजवादी पार्टी चाचा के अलावा सभी छोटी पार्टियों और क्षेत्रीय दलों से गठबंधन करेंगी और चाचा का पार्टी में पूरा सम्मान किया जाएगा। इसके साथ ही बीजेपी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि किसान संकट में है। प्रदेश में किसानों को कोई लाभ नहीं मिल रहा है। कई किसान खाद के लिए लाइन में लगकर अपनी जान दे चुके हैं।
PunjabKesari
बता दें कि पिछले कई दिनों से अखिलेश और शिवपाल के बीच गठबंधन को लेकर चर्चा चल रही थी, लेकिन आपसी तालमेल न होने की वजह से बात नही बन सकी और चाचा ने वृंदावन से तो भतीजे ने कानपुर से अपनी-अपनी रथयात्रा की शुरुआत कर दी। हालांकि, यात्रा के दौरान शिवपाल अखिलेश से हाथ मिलाने के लिए तैयार थे, लेकिन अखिलेश की तरफ से कोई जवाब नहीं आया। फिलहाल  2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में दोनों पार्टियां मिलकर मैदान में उतरने का मूड बना चुकी है।

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!