यूपी में 15 दिनों के अंदर हुई 100 से ज्यादा हत्याएं, भय के साए में जनताः अजय कुमार लल्लू

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 28 Apr, 2020 06:01 PM

ajay kumar lallu says more than 100 murders occurred in up within

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने आरोप लगाया है कि मौजूदा योगी सरकार के कार्यकाल में अपराधियों के हौसले बुलंद है जबकि जनता डर के साए में जी रही है। बुलंदशहर में दो साधुओं की हत्या पर रोष प्रकट करते हुये लल्लू ने मंगलवार को कहा कि...

लखनऊः उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने आरोप लगाया है कि मौजूदा योगी सरकार के कार्यकाल में अपराधियों के हौसले बुलंद है जबकि जनता डर के साए में जी रही है। बुलंदशहर में दो साधुओं की हत्या पर रोष प्रकट करते हुये लल्लू ने मंगलवार को कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अधीन कानून का नहीं बल्कि अपराधियों का राज चल रहा है। अपराधियों के हौसले बुलंद हैं जबकि आम जनता भय के साए में जी रही है।

उन्होंने कहा कि पिछले 15 दिनों के अंदर यूपी में करीब 100 से ज्यादा हत्याएं हो चुकी हैं। अभी सूबे की जनता एटा में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या के खौफ से उबरी भी नहीं थी कि बुलंदशहर में दो साधुओं की निर्मम हत्या का मामला सामने आ गया। इसी तरह की हत्या, हाल ही में गोरखुपर में भी हुई है जहां खुद योगी जी का मठ है और जहां से योगी आदित्यनाथ सांसद भी रहते आए हैं।

लल्लू ने सवाल किया है कि जब योगी खुद अपने गृह जिले को नहीं संभाल पा रहे हैं तो पूरे सूबे को कैसे संभालेंगे ?यह पूछते हुए कि चंदौली से लेकर बुलंदशहर तक हुई हत्याओं पर सीएम योगी ने मौन क्यों धारण कर रखा है, लल्लू ने कहा कि बात-बात पर खुद की पीठ थपथपाने वाले, कथित रूप से कड़े प्रशासन करने वाले सीएम की कलई जनता के सामने खुल चुकी हैं।

सीएम योगी से और बीजेपी सरकार से अपराधियों पर लगाम लगाने की मांग करते हुए लल्लू ने यह भी कहा कि पीड़ित परिजनों को उचित आर्थिक मदद दिया जाए। अजय कुमार लल्लू ने चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर सूबे में कानून का राज जल्द से जल्द स्थापित नहीं किया जाता तो कांग्रेस पार्टी सड़कों पर उतरने से परहेज नहीं करेगी।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!