Agra Road Accident: ट्रक की चपेट में आया स्कूटी सवार युवक, पहिए में फंसकर काफी दूर तक घसीटा...शव हुआ क्षत-विक्षत

Edited By Pooja Gill,Updated: 07 Feb, 2023 03:28 PM

agra road accident a young man riding a scooty came

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) में एक भीषण सड़क हादसा (road accident) हो गया है। जहां पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक एक्टिवा को जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर के बाद स्कूटी सवार ट्रक के पहिए के नीचे फंस गया और ट्रक ने उसे काफी...

आगराः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) में एक भीषण सड़क हादसा (road accident) हो गया है। जहां पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक एक्टिवा को जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर के बाद स्कूटी सवार ट्रक के पहिए के नीचे फंस गया और ट्रक ने उसे काफी दूर तक घसीटा। जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। पहियों के बीचों-बीच फंसने से शव क्षत विक्षत हो गया। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस (Police) को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वो मौका देखकर फरार हो गया।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः होमगार्ड की शौक के लिए बढ़ाई गई मूछें अब बन गई उनकी शान, तावदार मूंछों के लिए हर महीने मिलते हैं 1060 रुपए

बता दें कि आज यानी मंगलवार सुबह जिले के आईएसबीटी (ISBT) के सामने एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां पर आगरा-दिल्ली हाईवे (Agra-Delhi Highway) पर आईएसबीटी फ्लाईओवर खत्म होते ही एक ट्रक ने एक्टिवा सवार युवक को अपनी चपेट में ले लिया। मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना सुबह करीब 10 बजे की है। सिकंदरा की ओर जा रहे एक्टिवा चालक ट्रक के पिछले पहियों की चपेट में आ गया। जिसे ट्रक ने काफी दूर तक घसीटा। जब लोगों ने शोर मचाया तो ट्रक चालक ने आगे जाकर ट्रक रोका और उतर कर वहां से फरार हो गया। वहां मौजूद लोगों ने और पुलिस ने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन वो हाथ से निकल गया। इस हादसे के बाद घटनास्थल पर जाम लग गया।

PunjabKesari  
यह भी पढ़ेंः Road Accident: भीषण सड़क हादसे में हुई ADJ पूनम त्यागी की मौत, डिवाइडर से टकराने के बाद ट्रक में घुसी कार

पहिए की चपेट में आकर शव हो गया क्षत-विक्षत

जब इस हादसे की जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल पर जायजा लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिसकर्मियों ने हादसे के बारे में लोगों से पूछताछ की तो लोगों ने बताया कि ट्रक पहिए की चपेट में आकर शव क्षत-विक्षत हो गया है। शव के पैर पहिए में फंस गए हैं। शरीर के बाकी हिस्से के टुकड़े हो गए हैं। शव को पहिए से निकालना मुश्किल हो रहा है। हादसे के बाद जाम लगा गया है, जिससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है। वहीं, पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने की कोशिश कर रही है। फिलहाल पुलिस कार्रवाई कर रही है, लेकिन अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!