राज्यसभा चुनाव में BSP को मिली हार के बाद बोले अखिलेश-BJP सत्ता व पैसों का करती है दुरुपयोग

Edited By Punjab Kesari,Updated: 24 Mar, 2018 07:36 PM

after the defeat of bsp in rajya sabha elections akhilesh said

23 मार्च को हुए राज्यसभा चुनावों में भाजपा ने 9 सीटों पर जीत हासिल की है। वहीं सपा भी राज्यसभा में अपना एक सदस्य पहुंचाने में सफल रही, लेकिन बीजेपी की रणनीति के तहत बसपा को हार को मुंह देखना पड़ा। जिसके चलते सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर...

लखनऊः 23 मार्च को हुए राज्यसभा चुनावों में भाजपा ने 9 सीटों पर जीत हासिल की है। वहीं सपा भी राज्यसभा में अपना एक सदस्य पहुंचाने में सफल रही, लेकिन बीजेपी की रणनीति के तहत बसपा को हार को मुंह देखना पड़ा। जिसके चलते सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। अखिलेश ने कहा कि बीजेपी हमेशा गरीबों के खिलाफ सत्ता-संस्थानों व पैसे का दुरुपयोग करती है। 
PunjabKesari
दरअसल अखिलेश ने ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी राज्यसभा चुनाव में भाजपा का चरित्र उजागर हुआ है। जो हमेशा गरीबों के ख़िलाफ़ सत्ता-संस्थानों व पैसे का दुरुपयोग करती है। अखिलेश ने लिखा कि एक दलित के चुने जाने के विरुद्ध भाजपा के साज़िश रचने से अगले चुनावों के लिए भी सपा-बसपा की एकता और भी मजबूत हुई है। इसके अलावा अखिलेश ने मायावती को धन्यवाद भी किया। 

वहीं अखिलेश ने इस ट्वीट के दौरान नवनिवार्चित राज्यसभा सदस्य जया बच्चन और अपनी पत्नी डिंपल यादव सहित पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं के साथ एक फोटो भी शेयर की। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!