नोटिस के बाद थाने पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पुलिस ने की पूछताछ

Edited By ,Updated: 05 Oct, 2016 12:59 PM

after notice nawazuddin siddiqui police station the police questioning

फिल्मी दुनिया के उभरते हुए सितारे नवाजुद्दी शिद्दकी इन दिनों पारिवारिक विवाद के चले सुर्खियों में हैं। तीन दिन पहले छोटे भाई की पत्नी आफरीन ने नवाजुद्दीन...

मुजफ्फरनगर: फिल्मी दुनिया के उभरते हुए सितारे नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों पारिवारिक विवाद के चलते सुर्खियों में हैं। तीन दिन पहले छोटे भाई की पत्नी आफरीन ने नवाजुद्दीन, पति मिनाजुद्दीन सहित परिवार के कई सदस्यों पर दहेज उत्पीडऩ व मारपीट और घर से निकलने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे। जिसको लेकर नवाजुद्दीन मीडिया के सामने खुद की बेगुनाही की सफाई भी दे चुके हैं। क्योंकि मामला थाने तक पहुंच गया था। इतना ही नहीं मुजफ्फरनगर के महिला थाने की तरफ से नवाजुद्दीन को नोटिस भेजा गया था। जिसके बाद मंगलवार को नवाजुद्दीन अपने समर्थकों और परिवार के लोगों के साथ महिला थाने पहुंचकर अपने बयान दर्ज कराये। 

आपको बता दें कि मूलरूप से मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना कस्बे के रहने वाले फिल्म स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई मिनाजुद्दीन सिद्दकी का विवाह जाफराबाद दिल्ली निवासी मैराजुउद्दीन सिद्दकी की बेटी आफरीन के साथ 31 मई 2016 को हुआ था। तभी से आफरीन अपनी सुसराल बुढ़ाना में रह रही थी। आफरीन का आरोप है की उसका पति मिनाजुद्दीन, जेठ नवाजुद्दीन सिद्दीकी, फैजुद्दीन सिद्दीकी, माजुद्दीन सिद्दीकी, नवाबुद्दीन सिद्दीकी, ननद सायमा शादी के बाद से ही उससे दहेज की मांग करते रहते थे। इतना ही नहीं पति मिनाजुद्दीन सिद्दीकी उसके साथ जोर जबरदस्ती अप्राकृतिक संबंध बनाता था। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की जाती थी। 

आफरीन ने नवाजुद्दीन सिद्दकी पर आरोप लगाते हुए बताया है कि घर में लगे सीसीटीवी कैमरे बंद कर उसके साथ मार पिटाई की जाती थी। आफरीन ने बताया कि उसके गर्भ में पल रहे बच्चे को मारने की नियत से नवाजुद्दीन ने उसके पेट पर लात मारते हुए उसे धमकी दी कि केजरीवाल और अखिलेश यादव मेरी जेब में है। हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। इसी मामले में आज मुजफ्फरनगर के महिला थाने में नवाजुद्दीन के बयान दर्ज कराये गए। 

क्या कहती है पुलिस? 
महिला थाना इंचार्ज ममता गौतम का कहना है कि आज नवाज़ुदीन से बात कर बयान दर्ज किये गये हैं। अब दूसरे पक्ष आफऱीन और उसके परिवार को बुलाकर उनसे भी बात की जाएगी। पुलिस पूछताछ के बाद ही दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी। 

पूछताछ के लिए उसे थाने बुलाया गया-सिद्दीकी  
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि पूछताछ के लिए उसे थाने बुलाया गया था। हम इस मामले में पुलिस का पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। पुलिस जांच कर रही है जो भी होगा सामने आयेगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!