इंसाफ नहीं मिलने पर दुष्कर्म पीड़िता ने उठाया खौफनाक कदम, SSP दफ्तर पर किया आत्मदाह का प्रयास... मचा हड़कंप

Edited By Harman Kaur,Updated: 26 Sep, 2022 05:58 PM

after not getting justice the rape victim took a horrifying step

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में दुष्कर्म पीड़िता ने सोमवार को एसएसपी ऑफिस में जाकर खतरनाक कदम उठा लिया। जहां पीड़िता ने खुद पर बोतल से पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने की कोशिश की है....

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में दुष्कर्म पीड़िता ने सोमवार को एसएसपी ऑफिस में जाकर खतरनाक कदम उठा लिया। जहां पीड़िता ने खुद पर बोतल से पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने की कोशिश की है। हालांकि समय रहते पुलिसकर्मियों ने उससे बोतल छीनी और पीड़िता को एसएसपी के सामने पेश कराया। जिससे एसएसपी ऑफिस में हड़कंप मच गया।

जानें क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक मेरठ जिले के जानी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने 2017 में टीपी नगर थाने में तेजपाल व उसके बेटे संजू पर दुष्कर्म, पोस्को एक्ट, छेड़छाड़ समेत मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। बताया जा रहा है कि काफी बार थाने के चक्कर लगाने के बाद भी पीड़िता को इंसाफ नहीं मिला। जिसके चलते पीड़िता ने सोमवार को एसएसपी ऑफिस में जाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

पीड़िता का कहना है कि अभी तक आरोपियों को नहीं किया गया गिरफ्तार
पीड़िता ने बताया कि पुलिस की लापरवाही के चलते रेप करने वाले दोनों आरोपी संजू और उसके पिता अभी भी फरार चल रहे हैं। कई बार संबंधित थाने की पुलिस और अधिकारियों से शिकायत की, लेकिन कार्रवाई नहीं की गई। साथ ही पीड़िता ने बताया कि बीती सात सितंबर को पीड़िता खेत में काम कर रही थी। तभी संजू खेत पर पहुंच गया और उसने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

एसएसपी ने दिए जांच के निर्देश
इतना ही नहीं इसके बाद उन्होंने पीड़िता को समझौता करने को कहा जब पीड़िता ने उसकी इस बात का विरोध किया तो आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता ने आगे बताया कि वारंट जारी होने के बावजूद गिरफ्तारी नहीं की गई, जब उसके साथ दुष्कर्म हुआ था तो वह नाबालिग थी साथ ही बताया कि थाने पहुंचने पर पुलिसकर्मी ने उसके साथ अभद्रता भी करते रहे हैं। वहीं, एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने संबंधित सर्किल प्रभारी को मामले की जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!