15 दिन बाद कब्र खोदकर निकाला गया बच्चे का शव, मां का आरोप- दहेज के लिए की गई हत्या

Edited By Ajay kumar,Updated: 27 Jul, 2022 06:26 PM

after 15 days the body of the child was exhumed by digging the grave

कोतवाली नानपारा क्षेत्र के अल्ताफ पुरवा से कब्र खोदकर एक 2 वर्ष के बच्चे का शव निकालकर पोस्टमार्टम कराने का मामला प्रकाश में आया है। आपको बताते चलें आला अधिकारियों के आदेश के बाद 15 दिन बाद 2 वर्षीय बच्चे शाने-आलम का शव पुलिस द्वारा कब्र खोदकर...

बहराइच: कोतवाली नानपारा क्षेत्र के अल्ताफ पुरवा से कब्र खोदकर एक 2 वर्ष के बच्चे का शव निकालकर पोस्टमार्टम कराने का मामला प्रकाश में आया है। आपको बताते चलें आला अधिकारियों के आदेश के बाद 15 दिन बाद 2 वर्षीय बच्चे शाने-आलम का शव पुलिस द्वारा कब्र खोदकर निकाला गया इसके बाद बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

दहेज के लिए की गई बेटे की हत्या-मां
मृतक बच्चे की मां रुबीना का आरोप है कि 15 दिन पहले उसके बच्चे को उसके पति, देवर, सास, ससुर द्वारा मिलकर गला घोट कर उसे मौत के घाट उतारा गया है। माँ का आरोप है कि दहेज में 2 लाख रुपये व बुलेट मोटरसाइकिल की मांग की जा रही थी, मांग ना पूरी होने पर पहले उसे प्रताड़ित किया गया उसके बाद 12 जुलाई को बच्चे का गला घोट कर मौत के घाट उतार दिया गया। मां को डरा धमका कर मामले में आवाज ना उठाने की बात कही गई।

जब मां ने अपने मायके के परिजनों से बात की तो उनके माता-पिता उनके पक्ष में आ गए  जिसके बाद उन्होंने पुलिस अधीक्षक के यहां पहुंचकर मामले में उचित जांच कराकर बॉडी के पोस्टमार्टम की मांग की। बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

मामले में गहनता से की जा रही जांच-पुलिस
पुलिस का कहना है कि मामले में गहनता से जांच की जा रही है। मृतक बच्चे के शव को कब्र खोदकर निकलवा लिया गया है। बॉडी का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है जो भी तथ्य निकलकर प्रकाश के आएंगे उस पर नियमानुसार वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!