अपर जिला न्यायाधीश को मिली जान से मारने की धमकी, मचा हडकंप

Edited By ,Updated: 28 Mar, 2017 02:03 PM

additional district judge threatens to kill him

उत्तर प्रदेश की जौनपुर के स्थानीय अदालत के अपर जिला न्यायाधीश को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद हडकंप मच गया। न्यायालय की सुरक्षा कडी कर दी गई है....

जौनपुरः उत्तर प्रदेश की जौनपुर के स्थानीय अदालत के अपर जिला न्यायाधीश को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद हडकंप मच गया। न्यायालय की सुरक्षा कडी कर दी गई है।

गुमनाम पत्र के जरिए मिली धमकी, सुरक्षा बड़ी
पुलिस सूत्रों ने आज कहा है कि दीवानी अदालत (सिविल कोर्ट) में अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश (चतुर्थ) एम पी सिंह को कल एक गुमनाम पत्र मिला। पत्र में मुकदमा का फैसला उसके पक्ष में नहीं देने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी। इसी पत्र के आधार कल रात लाइन बाकार थाने में अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। धमकी भरे पत्र को गंभीरता से लेते हुए आज सिविल कोर्ट की सुराक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। जिला न्यायाधीश नन्द लाल ने इस प्रकरण की जानकारी इलाहाबाद उच्च न्यायालय को दी है।

पुलिस कर रही जांच
वहीं पुलिस अधीक्षक अतुल सक्सेना का कहना है कि पत्र के बारे में जानकारी हासिल किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सिविल कोर्ट की सुबह सघन जांच कराई गई है । लाइन बाजार थानाध्यक्ष समेत बडी संख्या में पुलिस बल तैनात किए गए हैं। उन्होंने बताया यह पत्र कहां से आया है इसका पता अभी नही चल सका है। जांच की जा रही है।

गौरतलब है कि अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश (चतुर्थ) एम पी सिंह इस समय जिले की एस सी, एस टी एक्ट के मुकदमे के साथ हत्या और हत्या के प्रयास समेत सभी मुकदमे देखते हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!