हेमा मालिनी की परफॉर्मेंस देख बोलीं सुषमा स्वराज- 'अदभुत, अविश्वसनीय और अकल्पनीय'

Edited By Deepika Rajput,Updated: 23 Jan, 2019 10:44 AM

actress hema malini in varanasi

मशूहर अभिनेत्री एवं सांसद हेमा मालिनी ने गंगा पर अधारित नृत्य नाटिका से प्रवासी भारतीय मेहमानों का दिल जीत लिया। शुरू से लेकर अंत तक तकनीक की भव्यता से गंगावतरण की प्रस्तुति ने हर किसी को बांधे रखा।

वाराणसीः मशूहर अभिनेत्री एवं सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने गंगा पर अधारित नृत्य नाटिका से प्रवासी भारतीय मेहमानों का दिल जीत लिया। शुरू से लेकर अंत तक तकनीक की भव्यता से गंगावतरण की प्रस्तुति ने हर किसी को बांधे रखा। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए हेमा मालिनी की काफी प्रशंसा की और इस अभिनय को 'अदभुत, अविश्वसनीय और अकल्पनीय' करार दिया। 

PunjabKesariवाराणसी के बड़ालालपुर में 15वें प्रवासी भारतीय दिवस समारोह में शाम को सांस्कृतिक संध्या में हेमा मालिनी की विख्यात प्रस्तुति ‘गंगावतरण’ पेश की गई। गंगा के अवतरण से लेकर सतयुग, त्रेता, द्वापर और कलयुग में गंगा की वर्तमान स्थिति को मंच पर हेमा मालिनी ने साकार किया।

PunjabKesariलगभग डेढ़ घंटे की प्रस्तुति में गंगा जी के उद्भव, निमित्त और शास्त्रीय-पौराणिक जीवन यात्रा के साथ ही वर्तमान स्वरूप को दिखाया गया। साथ ही जीवनदायिनी के प्रदूषित होने के खतरों से अवगत कराया।

PunjabKesariकाशी में पहली बार प्रवासी भारतीय सम्मेलन के मंच पर हेमा मालिनी को गंगा के स्वरूप में देखकर दर्शक भी आश्चर्य से भर उठे।

PunjabKesariइस मौके पर उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक(Ram Naik), मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Yogi Adityanath), विदेश मंत्री सुषमा स्वराज(Sushma Swaraj), विदेश राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह(Vijay Kumar Singh), उत्तर प्रदेश की प्रवासी भारतीय मामलों की मंत्री स्वाति सिंह(Swati Singh), सांसद डॉ. महेन्द्र नाथ पांडेय (Mahendra nath pandey) सहित अनेक गणमान्य अतिथि उपस्थित रहें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!