AAP का भाजपा पर हमला- PM मोदी के राज्य से निकला ‘गुजरात मॉडल’ है तानाशाही का मॉडल

Edited By Umakant yadav,Updated: 09 Jan, 2021 01:21 PM

aap s attack on bjp  gujarat  is pm modi s state dictatorial

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज्य से निकले गुजरात मॉडल का जिक्र कर केंद्र के अलावा कई राज्य में भारतीय जनता पार्टी सत्ता पर काबिज हो गई है लेकिन असलियत में यह तानाशाही का मॉडल है। जिसका मकसद विपक्ष की आवाज को दबाना है और इसकी असलियत जनता जान...

इटावा: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज्य से निकले गुजरात मॉडल का जिक्र कर केंद्र के अलावा कई राज्य में भारतीय जनता पार्टी सत्ता पर काबिज हो गई है लेकिन असलियत में यह तानाशाही का मॉडल है। जिसका मकसद विपक्ष की आवाज को दबाना है और इसकी असलियत जनता जान चुकी है।

दिल्ली सरकार के समाज कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम आम आदमी पार्टी संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए दो दिवसीय दौरे पर इटावा आए हुए हैं। उन्होंनें बातचीत में कहा कि आम आदमी पार्टी अब हर देशवासी को गुजरात मॉडल की असलियत से रूबरू करायेगी ताकि हर कोई इससे अच्छी तरह से वाकिफ हो सके।

उनका कहना है कि उत्तर प्रदेश के लोग एक बेहतर विकल्प चाहते हैं। प्रधानमंत्री मोदी जिस गुजरात मॉडल की बात करते हैं वह तानाशाही का है जिसमें विपक्ष को बोलने की आजादी नहीं है। जो भी बोलता है उस पर केस बनाओ, बंद करो, ईडी का छापा डालो, इनकम टैक्स का छापा डालो, रासुका लगाओ, यही है गुजरात मॉडल। इस र्माडल में अच्छे स्कूल नही है, अच्छे अस्पताल भी नहीं है तो यह मॉडल फेल हो चुका है।

गौतम का कहना है कि जिला स्तर का संगठन काफी पहले उत्तर प्रदेश में बना हुआ है लेकिन तहसील स्तर के अलावा और अन्य निचले स्तर पर संगठन को बनाने की दिशा में व्यापक स्तर पर काम चल रहा है। सिर्फ इतना ही नहीं प्रत्येक गांव गांव में पार्टी के कार्यकर्ता जा करके अपनी मौजूदगी का एहसास आम जनमानस को करा रहे हैं। उनका कहना है कि आम आदमी पार्टी जिला पंचायत के चुनाव में बड़े स्तर पर अपने उम्मीदवारो को उतारने जा रही है जिसका असर आगे आने वाले दिनों में प्रभावी नतीजे के तौर पर नजर आयेगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!