UP : आजमगढ़ के मदरसे में 6 साल की बच्ची से रेप, दो संप्रदायों के बीच तनाव

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 28 Oct, 2018 05:07 PM

a rape from a six year old girl in seminary of azamgarh

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में महज 6 साल की मासूम बच्ची के साथ मदरसे के अंदर रेप किया गया। जानकारी के अनुसार आजमगढ़ के मेहनगर थाना क्षेत्र में स्थित एक मदरसे के भीतर मासूम के साथ एक युवक ने रेप किया। घटना...

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में महज 6 साल की मासूम बच्ची के साथ मदरसे के अंदर रेप किया गया। जानकारी के अनुसार आजमगढ़ के मेहनगर थाना क्षेत्र में स्थित एक मदरसे के भीतर मासूम के साथ एक युवक ने रेप किया। घटना के सामने आने के बाद दो संप्रदायों के बीच इस मामले को लेकर तनाव पैदा हो गया है। आक्रोशित लोगों ने मदरसे के पास बनी एक झोपड़ी में आग लगा दी। मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश कर रही है।

वहीं इस घटना के बारे में पुलिस अधीक्षक कमलेश प्रसाद ने बताया कि दुराचार का कृत्य सामने आया है, जिसमे मदरसे के मैनेजर हैदर के बेटे पर आईपीसी की धारा 376, पॉस्को एक्ट और एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं मासूम को गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। कमलेश प्रसाद ने बताया कि घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मदरसे के आस-पास तोडफ़ोड़ की।

लोगों के गुस्से को देखते हुए पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी को पकडऩे के लिए कई जगह पर दबिश देनी शुरू कर दी है लेकिन अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। आपको बता दें कि इससे पहले मई माह में भी आजमगढ़ के एक मदरसे में 16 साल की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!