मकान में लगी भीषण आग, पत्रकार समेत दो की जलकर मौत

Edited By Ramkesh,Updated: 28 Nov, 2020 02:34 PM

a huge fire broke out in the house two death

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में संदिग्ध परिस्थियों में पत्रकार के घर में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि पत्रकार समेत दो गंभीर रूप से जल गए। आनन फानन में एम्बुलेंस से दोनों को संयुक्त हॉस्पिटल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने पिन्टू को मृत घोषित कर दिया।

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में संदिग्ध परिस्थियों में पत्रकार के घर में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि पत्रकार समेत दो गंभीर रूप से जल गए। आनन फानन में एम्बुलेंस से दोनों को संयुक्त हॉस्पिटल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने पिन्टू को मृत घोषित कर दिया। जब कि राकेश को लखनऊ रेफर कर दिया गया। जहां लखनऊ के सिविल हॉस्पिटल में  इलाज के दौरान राकेश की भी मौत हो गई। वहीं बताया जा रहा है। झुलसने के बाद हॉस्पिटल पहुंचे पत्रकार राकेश ने अपने आखिरी बयान में बताया कि घर मे 10 से 15 लोग घुसकर आये थे। उन्होंने ही घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक मामला कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम कलवारी में रहने वाले पत्रकार राकेश व उसका एक साथी पिन्टू मकान  में मौजूद था। जबकि राकेश की पत्नी व बच्चे दो एक दिन पहले ही किसी रिश्तेदार के यहां चले गये थे। इसी दौरान अचानक मकान में आग लग गई। जिसमें दो की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जब कि एक ने इलाज के दौरान लखनऊ में दम दोड़ दिया।

पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि जिले के देहात के कलवारी गांव में एक पत्रकार थे राकेश सिंह जो राष्ट्रीय स्वरूप अखबार में काम करते थे। और यूट्यूब पर स्वतंत्र पत्रकारिता भी करते थे। उनके घर मे अज्ञात करण से आग लग गई थी जिससे उनके मित्र पिन्टू साहू की मृत्यु हो गयी जबकि डॉक्टरों ने राकेश को लखनऊ रेफर कर दिया था जहां उनकी भी मौत हो गई। मामले की जांच के फोरेंसिक की मदद ली जा रही है जो साक्ष्य सामने निकल कर आते है उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!