आगरा में गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान भीषण हादसा : दो की मौत, एक जख्मी

Edited By Ruby,Updated: 24 Sep, 2018 02:31 PM

a gruesome incident during the immersion of ganesh idol in agra

आगरा में गणेश प्रतिमा विसर्जन के लिए जाते समय भीषण हादसा हो गया जिसमें दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। राजमार्ग पर मोटरसाइकिल सवार युवक एक ट्रक की चपेट में आ गए जिसमें दो की मौके पर मौत हो गई। आक्रोशित लोगों ने...

आगराः आगरा में गणेश प्रतिमा विसर्जन के लिए जाते समय भीषण हादसा हो गया जिसमें दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। राजमार्ग पर मोटरसाइकिल सवार युवक एक ट्रक की चपेट में आ गए जिसमें दो की मौके पर मौत हो गई। आक्रोशित लोगों ने पुलिस के साथ हाथापाई की।

आगरा- दिल्ली राजमार्ग पर रविवार की दोपहर रुनकता पर गणेश प्रतिमा विसर्जन करने जा रहे मोटरसाइकिल सवार युवक ट्रक की चपेट में आ गए। आक्रोशित लोगों ने ट्रक में आग लगाने की कोशिश की और रोकने पर पुलिस के साथ हाथापाई करने लगे। पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया।  

मोटरसाइकिल सवार राकेश शर्मा, धर्म सिंह और बहुपाल अछनेरा के सहाई गांव के रहने वाले थे। वे तीनों एक मोटरसाइकिल से गणेश प्रतिमा विसर्जन के लिए जा रहे थे। थाना सिकंदरा के निरीक्षक अजय कौशल ने बताया कि ट्रक की चपेट में आने से दो लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि तीसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने बमुश्किल ट्रक चालक और उसके सहायक को भीड़ के चंगुल से बचाया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और ट्रक जब्त कर लिया है।     
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!