खराब खाने की शिकायत करने पर कांस्टेबल को भेजा 7 दिन की छुट्टी, मिल रही हैं धमकियां

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 12 Aug, 2022 05:06 PM

7 days leave sent to constable for complaining of bad food getting threats

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले से बीते दिन एक वीडियो खूब तेजी से वायरल हुआ। जिसमें एक सिपाही मनोज कुमार हाथ में थाली पकड़े हुए मेस के खाने की गुणवत्ता पर सवाल उठाता हुआ नजर आया। वीडियो वायरल होने के बाद सिपाही मनोज की मुश्किलें बढ़ गई...

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले से बीते दिन एक वीडियो खूब तेजी से वायरल हुआ। जिसमें एक सिपाही मनोज कुमार हाथ में थाली पकड़े हुए मेस के खाने की गुणवत्ता पर सवाल उठाता हुआ नजर आया। वीडियो वायरल होने के बाद सिपाही मनोज की मुश्किलें बढ़ गई हैं। सिपाही को लगातार धमकियों भरे फोन आ रहे हैं। वहीं मनोज सिपाही मनोज का कहना है कि वीडियों वायरल होने के बाद अब उसे जबरन 7 दिन की छुट्टी पर भेज दिया गया है।

कांस्टेबल मनोज बोले - जबरन भेजा गया है सात दिन की छुट्टी पर और धमकियां भी दी जा रही है
सिपाही मनोज का कहना है कि वीडियो वायरल होने के बाद मुझे जबरन ही 7 दिनों की छुट्टी पर भेज दिया गया है। जबकि मुझे किसी छुट्टी की कोई आवश्यकता नहीं थी। इसके साथ ही मुझे धमकियां भी मिल रही है। वही इस मामले में एसएसपी आशीष तिवारी ने बताया कि सिपाही मनोज कुमार अक्सर ड्यूटी में अनुपस्थित रहता है और अनुशासनहीनता लगातार बरत आ रहा था। एसएसपी ने मार्च 2020 से रात्रि गणना में गैरहाजिर व डीजे आवास से गैर हाजिर, बिना कारण बताए छुट्टी पर चले जाने के ढाई साल का पूरा विवरण सार्वजनिक किया है।

जानें पूरा मामला
बता दें कि उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक सिपाही मनोज कुमार का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हुआ था। जिसमें सिपाही वर्दी पहने, हाथ में खाने की थाली लिए खड़ा होकर लोगों से शिकायत करता नजर आ रहा था कि उन्हें मेस में अच्छा खाना तक नसीब नहीं होता। उसने कहा कि दाल पानी जैसी मिलती है, शिकायत करो तो जिले के पुलिस अधिकारी इस मामले पर बोलने को तैयार नहीं हैं। मनोज ने जहां तक भी कह दिया कि बहुत बार में इस मामले में ऊपर के अधिकारियों से भी शिकायत की पर किसी ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!