नवनिर्वाचित 5 विधायकों ने ग्रहण की विधानसभा की शपथ

Edited By Ajay kumar,Updated: 05 Nov, 2019 12:03 PM

5 newly elected mlas took the support of the assembly

उत्तर प्रदेश विधानसभा के नवनिर्वाचित 5 विधायकों ने सोमवार को सदस्यता की शपथ ग्रहण की। विधानभवन के राजर्षि पुरुषोत्तमदास टंडन सभाकक्ष में सोमवार को शपथ लेने वालों में रामपुर से निर्वाचित तंजीन...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा के नवनिर्वाचित 5 विधायकों ने सोमवार को सदस्यता की शपथ ग्रहण की। विधानभवन के राजर्षि पुरुषोत्तमदास टंडन सभाकक्ष में सोमवार को शपथ लेने वालों में रामपुर से निर्वाचित तंजीन फातिमा के साथ 4 अन्य विधायक भी थे। तंजीन फातिमा सपा सांसद आजम खां की पत्नी हैं।
PunjabKesari
बता दें कि विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित  ने तंजीन फातिमा के अलावा अलीगढ़ जिले की इग्लास सीट से विधायक राजकुमार सहयोगी, कानपुर जिले की गोविंदनगर सीट से विधायक सुरेंद्र मैथानी, बहराइच जिले के बलहा विधान सभा क्षेत्र से विधायक सरोज सोनकर और मऊ जिले की घोसी सीट से विजय कुमार राजभर को सदस्यता की शपथ दिलाई। जिसके बाद दीक्षित ने नवनिर्वाचित विधायकों को बधाई दी। साथ ही उन्होंने विधायकों से कहा कि सदन के भीतर होने वाले वाद-विवाद में हिस्सा लेकर अपने क्षेत्र की जनता के जनहित की समस्याओं के निराकरण में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की प्रतिस्पर्धा में जुटें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!