बुलंदशहरः 25 हजार रूपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार, 3 बच्चों का अपहरण कर की थी हत्या

Edited By Ruby,Updated: 04 Jun, 2019 06:23 PM

3 murderers of children arrested in bulandshahr

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश की बुलंदशहर जिला पुलिस ने तीन बच्चों का अपहरण कर उनकी हत्या करने वाले 25 हजार रूपये के इनामी साजिद को गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि 24 मई को कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला...

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश की बुलंदशहर जिला पुलिस ने तीन बच्चों का अपहरण कर उनकी हत्या करने वाले 25 हजार रूपये के इनामी साजिद को गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि 24 मई को कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला फैसलाबाद से घर के बाहर खेल रहे तीन बच्चों आठ-आठ साल की आसमा, अलीबा और 9 वर्ष के अब्दुला लापता हो गए थे।
PunjabKesari
अगले दिन 25 मई को तीनों के शव सलेमपुर क्षेत्र के धतूरी गांव के जंगल स्थित एक नलकूप की होद से पड़े मिले थे। उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में माहे आलम की तहरीर पर पुलिस ने अपहरण और हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। जिसमें गुंगा उर्फ इमरान, सलमान और बिलाल को नामजद किया गया था। पुलिस तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

श्रीवास्तव ने बताया कि विवेचना के दौरान साजिद निवासी मौहल्ला कोट थाना खुर्जा नगर का नाम भी प्रकाश में आया था,लेकिन वह फरार हो गया था। उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रूपये का इनाम घोषित किया था। उन्होंने बताया कि खुर्जा नगर पुलिस ने सोमवार देर रात में साजिद को कोर्ट तिराहे से गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से हत्या में प्रयुक्त तमंचा और कुछ कारतूस भी बरामद किए। पकड़े गए बदमाश को जेल भेज दिया गया है।

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!